फतेहाबाद

लड़की की ​अश्लील वीडियो बना करता था रेप और ब्लैकमेल, पीड़िता गई सदमे में—पुलिस ने दर्ज किया मामला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सिरसा रोड स्थित एक होटल में लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसके चलते पीड़िता सदमे में चली गई। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बताई गई है। आरोप है कि आरोपी ने वीडियो बनाकर डेढ़ लाख रुपये भी ऐंठ लिए और फिर भी ब्लैकमेल कर बार—बार होटल में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा।

महिला थाना पुलिस ने मामले में आरोपी लड़के के खिलाफ दुष्कर्म करने, ब्लैकमेल व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पीड़िता की हालत खराब होने के कारण पुलिस अभी तक बयान नहीं ले पाई है और न ही अभी मेडिकल हुआ है।

पुलिस को दी शिकायत में सिरसा निवासी लड़की के पिता ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी फतेहाबाद में ड्यूटी थी। उस समय उसकी बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। इस दौरान भूथनकलां निवासी साहिल नाम के युवक ने झांसे में लेकर उससे दोस्ती कर ली। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि इसके बाद आरोपी साहिल ने बेटी के साथ गलत काम किया और वीडियो बना ली। इसके बाद वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

आरोप है कि साहिल ने वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसकी बेटी से करीब डेढ़ लाख रुपये ऐंठ लिए। लेकिन फिर भी ब्लैकमेल करता रहा। इतना ही नहीं पीड़िता के पिता ने ये भी आरोप लगाया कि शनिवार 16 जून को भी साहिल ने उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर फतेहाबाद के सिरसा रोड स्थित एक निजी होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। बाद में घर पहुंचकर उसकी बेटी ने आपबीती बताई।

पुलिस की ओर से अब इस मामले मे आरोपी युवक के खिलाफ 376-2, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और युवती का मेडिकल करवाकर आरोपी युवक को जल्द गिरफतार करने की बात कही जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

छात्र बिंटू की हत्या से पहले रचि गई थी साजिश, पुलिस ने हत्यारे सहित 5 को किया गिरफ्तार

बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष रेनू गुप्ता ने किया बाल भवन का निरीक्षण

जिला में 22 से 27 मार्च तक दिव्यांग बच्चों की शारीरिक बाधाओं की पहचान के लिए लगाए जाएंगे शिविर