हिसार

दोबारा गणना करवाकर अधिकारियों की कारस्तानी बेनकाब करे सरकार : श्योराण

हिसार,
भारी भरकम इन्हासमेंट, अधिकाारियों के अडिय़ल रवैये तथा सरकार की चुप्पी के खिलाफ सेक्टरवासियों का हुडा कार्यालय के समक्ष तीसरे दिन भी जारी रहा। सेक्टरवासियों ने इन्हासमेंट की दोबारा गणना न करवाने तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया है, साथ ही रविवार के कार्यक्रम को अमलीजामा पहनाने पर भी विचार-विमर्श किया।

रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण की अध्यक्षता में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि सरकार व हुडा अधिकारियों को जनता के धैर्य की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। उन्होंने हुडा द्वारा डाली गई इन्हासमेंट को फिरौती की संज्ञा देते हुए कहा कि यदि इन्हासमेंट होती तो सेक्टरवासी भर देते लेकिन मौजूदा समय में तो विभाग ने नोटिसों के रूप में फिरौती के पत्र लिख रखे हैं, जो सेक्टरवासी देने में असमर्थ है। उन्होंने कहा कि सेक्टरवासियों की फिलहाल एक ही मांग है कि इन्हासमेंट की गणना दोबारा करवाई जाए और यदि इसके बाद सेक्टरवासियों की तरफ कोई पैसा निकलता है तो भरवा लिया जाए लेकिन इसके लिए हुडा अधिकारी आनाकानी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि यदि दोबारा गणना हुई तो हुडा की तरफ सेक्टरवासियों का पैसा निकलेगा वहीं अधिकारियों द्वारा किये गए बड़े घोटाले का भी पर्दाफाश होगा।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि दोबारा गणना न करवाकर अधिकारी अपनी नाकामी छुपा रहे हैं, नहीं तो उन्हें एक तिथि तय करने में कितना वक्त लगता है। जब विभाग के पास अपनी गणना है और सेक्टरवासियों के पास अपनी गणना है तो उनको किस चीज की दिक्कत है। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन सेक्टरवासियों के आंदोलन को हल्के में ना लें, सेक्टरवासी लड़कर अपना हक लेना जानते हैं इसलिए सरकार से एक बार फिर से हमारी मांग है की हमारी दोबारा गणना के लिए हमें एक 13 तारीख के अनुसार लिखित में पत्र दिया जाए। उन्होंने सीधे रूप से कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिए अधिकारियों ने ऐसा किया है इसलिए सरकार को ऐसे अधिकारियों का बचाव करने की बजाय दोबारा गणना करवाकर उन्हें बेनकाम करना चाहिए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जितेन्द्र श्योराण के अलावा उप प्रधान कृष्ण संधू, सह सचिव मुलखराज मेहता, प्रेस सचिव शिशुपाल सैनी, प्रवीण जैन प्रधान 9-11, दलवीर ढुल, कुलजीत मान, दयानंद मेहता, सत्यनारायण, एसएल सतीजा, त्रिलोक बंसल, राजेन्द्र जांगड़ा, जगमन सरपंच, बलवान सिंह, एचसी दुआ, प्रवीण शर्मा, करण सिंह दलाल, ईश्वर सिंह, दिनेश गोयल, विनोद सपरा, मनोज सैनी, देशराज, सतवीर सिंह, रामअवतार, डा. राजीव बुडानिया, कृष्ण कुमार मलिक, आत्मप्रकाश, रतन सिंह, सुषमा मलिक, भानी देवी, विमला पूनिया, पूजा, गुड्डी, चमेली श्योराण व नीलम सहित सैंकड़ों सेक्टरवासी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

29 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

ताईक्वांडो में उपविजेता रही खिलाड़ी को पंचायत ने किया सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

निगमायुक्त ने कंपोस्ट प्लांटों का किया औचक निरीक्षण, सीएसआई को दिये व्यवस्था सुधारने के आदेश