हिसार

मिंगनीखेड़ा रूट पर चली महिलाओं के लिए विशेष बस, छात्राओं को होगी सुविधा

आदमपुर (अग्रवाल)
मिंगनीखेड़ा रुट से हिसार पढ़ने के लिए आने वाली करीब 300 छात्राओं को अब आने—जाने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। रोडवेज विभाग ने इस रूट पर महिलाओं के लिए विशेष बस चला दी है।
जानकारी के मुताबिक, यह विशेष बस सुबह साढ़े सात बजे हिसार बस अड्डे से चलेगी और 8 बजकर 10 मिनट पर काबरेल पहुंचकर वापिस हिसार के लिए रवाना होगी। इसी तरह दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर हिसार से चलकर काबरेल पहुंचेगी।

मिंगनीखेड़ा निवासी दीपिका नोखवाल ने पिछले सप्ताह ही डिपो महाप्रबंधक से मिलकर इस रुट पर महिलाओं के लिए विशेष बस चलाने की मांग की थी। दीपिका नोखवाल का कहना था कि जाट आरक्षण आंदोलन से पहले यह बस यहां नियमित चलती थी। लेकिन आंदोलन के दौरान इसे बंद कर दिया गया। इससे छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

दीपिका नोखवाल ने इस दौरान रुट से आने वाली छात्राओं की संख्या का भी ब्यौरा भी जीएम के समक्ष रखा। जीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस रुट पर विशेष बस चलाने के निर्देश दे दिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आचार्या तुलसी ने अणुव्रत आंदोलन के रुप में मानव को अमृत भंडार दिया— मुनि श्री विजय कुमार

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्लॉटों के लिए बोली नहीं लगाएंगे डेयरी संचालक : एसोसिएशन

बातचीत का अंतिम प्रयास : इन्हासमेंट पर बराला व गोयल को सौंपे ज्ञापन