हिसार

गाली गलौच करने के बाद पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर थाने में कार्यरत मुख्यसिपाही के साथ एक युवक ने गाली—गलौच की। इतना ही नहीं तैश में आए युवक ने मुख्य सिपाही के गाल पर थप्पड़ भी जड़ दिया। बाद में युवक को पुलिसकर्मियों ने काबू कर लिया और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया है।

आदमपुर थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यसिपाही ओमप्रकाश की ड्यूटी अन्य कर्मचारियों सहित बुधवार रात्री को गस्त पड़ताल पर थी। ड्यूटी के दौरान रात्री करीब सवा 12 बजे उन्हें थाने से सूचना मिली कि गांव सदलपुर की ढाणियों में एक लड़का घर में तोड़फोड़ कर रहा है और औरतों के साथ मारपीट कर रहा है।

सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे तो एक युवक शराब के नशे में गाली-गलौच कर रहा था और सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने उसे काबू करने का प्रयास किया तो वह उनके साथ गाली गलौच करने लगा और सिपाही के गाल पर थप्पड़ मारा। बाद में मौके पर अन्य कर्मचारियों की सहायता से उसे काबू कर लिया। उसकी पहचान गांव सदलपुर निवासी अनूप बिश्नोई के रूप में हुई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दिव्यांग पुनर्वास केंद्र में नि:शुल्क किये गये 31 आंखों के ऑप्रेशन

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेप और हत्या के आरोपी को 20 साल की सजा

Jeewan Aadhar Editor Desk

कृषि पैदावार बढ़ाने के लिए गुणवत्ताशील बीज जरूरी : प्रो. बीआर कम्बोज