फतेहाबाद

अपहरण करके नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, आरोपी पुलिस हिरासत में

टोहाना (नवल सिंह)
टोहाना खंड के एक गांव की 15 साल की मानसिक रूप से परेशान किशोरी का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। लड़की का 9 दिन पहले अपहरण हुआ था। पुलिस छानबीन के दौरान लड़की जाखल के रेलवे स्टेशन पर अकेली बैठी मिली। फिलहाल पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार टोहाना के एक गांव की 15 साल की लड़की के लापता होने की सूचना 13 जून को पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी लेकिन 9 दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। अचानक पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की जाखल रेलवे स्टेशन पर अकेली बैठी है। मौके पर जाकर पहचान की गई तो वह वहीं लड़की थी, जिसका अपहरण हुआ था। लड़की डरी सहमी परिजनों से मिली इसके बाद पुलिस ने लड़की को महिला पुलिस के हवाले कर दिया।

डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि लड़की को बरामद कर लिया गया है। जिसका मेडीकल करवाया गया तो उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने तीन लड़को के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों लड़कों को राउंड अप कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

च्युइंगम व मिलते-जुलते उत्पादों की बिक्री पर 30 जून तक लगाया प्रतिबंध

Jeewan Aadhar Editor Desk

घोड़ी पर बैठने के शौकीन दूल्हे हो जाएं सावधान!

Jeewan Aadhar Editor Desk

मात्र 6 घंटे में फतेहाबाद पुलिस ने सुलझाया छीना—झपटी का केस, 2 गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk