फतेहाबाद

यौन शोषण आरोपी बाबा अमरपुरी : बेटे को मामले में आई साजिश की बू..मामले की जांच की मांग

टोहाना (नवल सिंह)
महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो आने के बाद कथित बाबा अमरपुरी के बेटे को अब लग रहा है कि उनके खिलाफ कोई साजिश रच रहा है। अमरपुरी की गिरफ्तारी के बाद उसका बेटा और बेटी मंदिर में पहुंचे। दोनों बेहद दु:खी नजर आ रहे थे।

अमरपुरी के बेटी अमरवीर ने कहा कि सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि मंदिर में गुफा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। मंदिर में गुफा नहीं बेसमेंट बनाया गया है। इस बेसमेंट में अतिथि आकर रुकते है। यहां पर आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा आज जो हमारी मदद कर रहे है, उन पर कुछ लोग दवाब बना रहे है। आरोप लगाये जा रहे है कि हम ब्लैकमेल कर रहे है। इससे साफ होता है कि पूरे मामले के पीछे कुछ लोगों की साजिश है।

अमरवीर का कहना है कि कुछ समय पहले एक महिला ने उनके पिता बाबा अमरपुरी पर इस प्रकार के आरोप लगाए थे। लेकिन बाद में पूरा मामला ब्लैकमेलिंग का निकला। उन लोगों का माफीनामा का शपथ पत्र आज भी उनके पास है। इतना ही नहीं उन लोगों की रिकॉर्डिंग भी उनके पास रखी है।

अमरवीर ने बताया पूर्व मामले में महिला ने आरोप लगाने के बाद उनके पिता को तंग करना आरंभ कर दिया था। इसके बाद उनकी बहन ने उन लोगों को रंगेहाथ ब्लैकमेलिंग के पैसे लेते हुए पकड़वाया था। उनकी बहन के अनुसार महिला पक्ष के लोगों ने पहले 50 लाख रुपए की मांग की थी। बाद में 25 लाख रुपए पर समझौता करने की बात आ गई। इस सब बातचीत की रिकॉर्डिंग उनके पास रखी है।

उनका कहना है कि वे पूरे तथ्य अदालत में रखेंगे और पूरे मामले की जांच गहनता से करवाने की मांग रखेंगे। पुराने मामले को एक बार फिर से खुलवाकर जांच की मांग भी की जायेगी। इनका साफ शब्दों में कहना है कि जांच में यदि उनके पिता का कसूर निकलता है तो उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाये, लेकिन निर्दोष के खिलाफ साजिश रचकर फंसाना भी गलत है। ऐेसे में गहनता से जांच अत्यंत आवश्यक है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अब शहर पर होगी प्रशासन की तीसरी आंख,जिला प्रशासन ने शहर में सीसीटीवी कैमरें लगाने की योजना बनाई

कांग्रेस किसान सेल ने डीसी को सौंपा ज्ञापन, किसानों व आमजन की सुध लेने की मांग

टोहाना में एसडीएम ने फ्लैग मार्च किया, गैर जरूरी सुविधाओं के संस्थान बंद करने का किया आह्वान