हिसार

राहुल गांधी के आशीर्वाद से सीएम बन स्वर्णिम दौर लाएंगे कुलदीप-रेनुका बिश्नोई

हांसी,
विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि यह इतिहास है कि जितने विकास हांसी, हिसार जिले में चौ. भजनलाल के शासनकाल में हुए, उसके बाद आज तक इतनी सरकारें आई, लेकिन रिकार्ड तोड़ विकास और रोजगार यहां के लोगों को उनके शासनकाल में मिला था, वह कभी नहीं मिला। उसी स्वर्णिम दौर वापिस लाने के लिए कुलदीप बिश्नोई दृढ़ संकल्प है और आगामी चुनावों में आप उनको मजबूती देकर सत्ता तक पहुंचाए। राहुल गांधी के आशीर्वाद से वे मुख्यमंत्री बनकर राज्य की 36 बिरादरी और हर क्षेत्र का विकास तो करेंगे ही, लेकिन हिसार, हांसी की पौ बारह उनके शासनकाल में होगी यह विश्वास वे आज आपको देती हैं। हांसी की जनता का एहसान वे सूद समेद चुकाएंगी। वे रविवार को हांसी की सब्जी मंडी, एडवोकेट कालोनी, गांव अनीपुरा, मेहंदा, गढ़ी, सोरखी, भाटोल जाटान, भाटोल रांगड़ान, खरकड़ा, कुंभा व बांडाहेड़ी में दर्जनों जलपान कार्यक्रमों में भाग लेने दौरान लोगों से बातचीत कर रही थी।
रेनुका बिश्नोई ने कहा कि भाजपा हो या इनेलो नेता सिर्फ और सिर्फ जनता को गुमराह करने के लिए झूठ की राजनीति करते हैं। यही कारण है कि पिछले 4 वर्षों के दौरान जो भी बड़ी घोषणाएं इस सरकार में हुई, वे सभी अधूरी ही रही। मुख्यमंत्री ने स्वयं हांसी में करोड़ों रूपए के विकास की घोषणाएं की थी और हांसी को अलग से 10 करोड़ रूपए विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की थी, परंतु प्रशासनिक अधिकारियों व प्रदेश सरकार में तालमेल न हो पाने के कारण आज हांसी की जनता स्वच्छ पेयजल के लिए भी तरस गई है। भीषण गर्मी के इस मौसम में सरकार की बेरूखी व अधिकारियों की लापरवाही के कारण हांसी की कालोनियों, ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की भारी किल्लत से लोगों को जुझना पड़ रहा है। क्षेत्र की नहरें, रजबाहें व डिग्गियां सूखी पड़ी हैं। हांसी-बुटाना नहर में पानी लाने का भाजपा नेताओं का वादा भी वादा ही साबित हुआ।

रेनुका बिश्नोई ने कहा कि उन्होंने पूरे लोकसभा क्षेत्र में गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान ये साफ तौर पर देखा है कि शहरी क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण, हिसार शहर के लोग हो या फिर उचाना, नारनौंद से लेकर उकलाना, बरवाला के गांवों की जनता हर वर्ग में भाजपा सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष है और जिस प्रकार से पिछले लोकसभा चुनाव में इनेलो नेताओं ने तमाम हथकंडे अपनाकर लोकतंत्र की हत्या की थी, उनके खिलाफ लोगों में गुस्सा है, जो आने वाले चुनावों में देखने को मिलेगा। उन्हेांने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी और कुलदीप बिश्नोई का है।

इस दौरान रणधीर पनिहार, रविन्द्र बहार, सुभाष बेरवाल, कैलाश मंडावरिया, देसराज सरपंच, मनोज महंदा, सूरजमल, पृथ्वी चैनत, नरेश जांगड़ा, धर्मपाल शर्मा, सुनील सैनी, विजय बिश्नोई, विरेन्द्र मोरपुरा, जयनारायण जांगड़ा, रमेश पूनिया, सुरेन्द्र पंडित, जितेश भारद्वाज आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कर्मचारी नेता वीएल शर्मा लड़ेंगे मेयर पद का चुनाव

चलती कार का फटा टायर, कार ग्रिल से टकराकर हुई क्षतिग्रस्त—2 गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

पर्यावरण प्रदूषण रोकने के लिए पौधारोपण जरूरी : डा. सैनी