हिसार

चौ.भजनलाल को सीएम नहीं बनाना चाहते थे कुलदीप बिश्नोई—सीएम मनोहर लाल

आदमपुर (अग्रवाल)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव सीसवाल में लोगों से रुबरु होते हुए बताया कि भाजपा और हजकां के गठबंधन के समय भाजपा ने चौ.भजनलाल को सीएम बनाने का प्रस्ताव पारित किया था लेकिन कुलदीप बिश्नोई ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और चौ.भजनलाल के स्थान पर स्वयं को सीएम बनाने की बात कही। इस बात पर दोनों दलों में दूरियां बढ़ती चली गई और आज आप सभी देख रहे है कि कुलदीप बिश्नोई का क्या हाल है।

सीएम ने ​कहा कुलदीप बिश्नोई अपने पिता चौ.भजनलाल की विरासत को भोग रहा है। चौ.भजनलाल के व्यवहार व उनके किए गए काम के वोट आज तक कुलदीप को यहां की जनता दे रही है। जबकि कुलदीप बिश्नोई को आदमपुर की जनता से कोई ज्यादा सरोकार नहीं है। वो आदमपुर आता है और जनता की शिकायतें लेता है, लेकिन विधानसभा में उन्हें कभी नहीं रखता। केवल 20 फीसदी विधानसभा में उनकी हाजरी साफ करती है कि वे यहां की जनता की आवाज कितनी दमदार तरीके से उठाते है।

चौ.भजनलाल एक मिलनसार नेता थे। वे सभी के सुख—दुख में शामिल होते थे। प्रत्ये​क नेता और कार्यकर्ता से लेकर आमजन को पहचानते थे। उनके साथ उठते—बैठते थे। इसके चलते उनकी एक व्यापक पहचान बनी। जबकि कुलदीप बिश्नोई आमजन में कम विदेशों में अधिक रहते है। सही मायने में कुलदीप बिश्नोई चौ.भजनलाल की राजनीतिक विरासत का हकदार नहीं है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

24 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी

Jeewan Aadhar Editor Desk

गेहूं की फसल की किसानों को होनी चाहिए सीधी पेमेंट, आढ़ती को उसकी दी जाए कमीशन : राजेन्द्र बिचपड़ी