हिसार

सीएम ने दिया आदमपुर को नगर पालिका बनाने का सुझाव, गेंद डाली मुनीष ऐलावादी के पाले में

आदमपुर (अग्रवाल)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आदमपुर को नगर पालिका बनाने का सुझाव दिया है। इसके लिए सीएम ने आदमपुर निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुनीष ऐलावादी को दो ग्राम पंचायतों से राय—मुश्विरा करके प्रस्ताव बनाकर भेजने के निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि यदि मंत्रीमंडल की बैठक से पहले प्रस्ताव आ जाते है तो इस बैठक में ही आदमपुर को नगर पालिका बना दिया जायेगा।

दरअसल, गांव सीसवाल में जलपान के दौरान वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने आदमपुर को ग्राम पंचायत से नगर पालिका बनाने का सुझाव मुख्यमंत्री मनोहर लाल को दिया। इस पर सीएम ने निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुनीष ऐलावादी को अपने पास बुलाया। इस दौरान वित्तमंत्री ने मुनीष ऐलावादी से आदमपुर को नगर पालिका बनाने के बारे में पूछा तो ऐलवादी ने इस पर खुशी जता दी।

वित्तमंत्री ने इस मामले को फिर से सीएम के समक्ष रख दिया। सीएम ने मुनीष ऐलावादी से कहा कि 2 पंचायतों के लोगों से इस बारे में राय—मुश्विरा करके प्रस्ताव को पारित करवाकर उन्हें भेजे। प्रस्ताव मिलने के बाद वे तुरंत आदमपुर को नगर पालिका घोषित कर दिया जायेगा। इस दौरान आदमपुर के विकास को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई।

मुनीष ऐलावादी ने बताया कि वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यू के दिशा—निर्देश मिलने के बाद सोमवार से वे मंडी आदमपुर, आदमपुर और जवाहर नगर पंचायत से इस बारे में चर्चा करनी आरंभ करेंगे। जल्द ही 3 या 2 ग्राम पंचायतों के प्रस्ताव पारित करवाकर सीएम को भेज देंगे। उन्होंने कहा कि नगर पालिका बनने के बाद यहां के लोगों को छोटे—छोटे काम के लिए हिसार नहीं जाना पड़ेगा। विकास के ग्रांट भी काफी ज्यादा आएगी। इससे आमजान को काफी फायदा पहुंचेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में तेज बारिश से किसानों के चेहरे खिले

Jeewan Aadhar Editor Desk

व्यापारी से फिरौती मांगने व हत्या की धमकी देने के विरोध में 27 को ऑटो मार्केट में रहेगी हड़ताल : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

शमशान की सड़क तलाब में तबदील, आमजन को हो रही परेशानी