बिहार

बिजली कड़की, डरा दूल्हा, दुल्हन ने लौटाई बारात

सारण,
आसमानी बिजली न सिर्फ जिंदगियां लेती और तबाही लाती है, बल्कि शादियां भी तोड़ सकती है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बिहार के सारण जिले में ऐसा ही एक अजीब मामला देखने को मिला, जब आसमानी बिजली कड़ने के बाद दूल्हे की अजीब हरकत देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

सोनपुर पुलिस थाना के चित्रसेनपुर गांव की रेनू कुमारी (काल्पनिक नाम) ने दूल्हे से उस समय शादी से इनकार कर दिया, जब दो दिन पहले दूल्हे ने कहा कि उसे बिजली कड़कने से डर लगता है और पास के खेत में बिजली कड़कने पर वह अजीब हरकत करने लगा। यह सुनकर दूल्हे के परिजन स्तब्ध रह गए, क्योंकि शादी की कई रस्में पूरी हो चुकी थीं। उन्होंने विरोध किया लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उन पर हमला कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘बिजली कड़कने के बाद दुल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है। दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी।’ थाना प्रभारी सिद्धेश्वर आजाद ने कहा कि वर पक्ष पर हमला करने के कारण दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

6 लड़कियों की तस्करी कर रहे 2 तस्कर गिरफ्तार

चारा घोटाले केस में लालू को अबतक की सबसे बड़ी सजा, 7 साल की कैद- 30 लाख जुर्माना

एक ‘लोटा’ पानी के लिए चाचा ने मासूम भतीजी की ले ली जान