फतेहाबाद

दर्जनभर गांवों को डूबाने की साजिश का पर्दाफाश, भाखड़ा मेन ब्रांच को तोड़ने का प्रयास

टोहाना (नवल सिंह)
बलियाला हेड से ठीक 2 किलोमीटर दूर गांव हरीगढ़ गेला थाना खनोरी( पंजाब) सीमा नजदीक सदर थाना टोहाना के पास अज्ञात व्यक्तियों ने रातोंरात बड़ी सुरंग खोद डाली। प्रथम निगाह में यह भाखड़ा मेन ब्रांच को तोड़ने का था प्लान लगता हैं क्योंकि उन्होंने इसे लगभग 10 फिट तक नहर की तरफ खोद कर लकड़ी व अन्य तरीकों से ढक कर रखा हुआ था।

आज अचानक जमीदार तेजा सिंह ने खेत में काम करते हुए जब ताजा मिट्टी पर नजर पड़ी तो उसने झाड़-लकडी हटाए तो देखा कि अंदर सुरंग खोद रखी है। किसान की समझदारी से एक बहुत बड़ी अनहोनी टल गई।

इसके बाद किसान ने पूर्व मार्किट कमेटी चैयरमेन को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पंजाब से खनोरी मुनक SHO प्रीतपाल सिंह के नेतृत्व में मौके पर पंहुची तथा सुरंग बनाने के लिए प्रयोग किए जा रहे औजारो को कब्जें में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से दीया, लकडी का डंडा, भगवां कपड़ा और लाठी बरामद हुई है।

किसान तेजा सिंह अगर आज इस सुरंग को नहीं देख पाता तो आज रात तक काफी गांव को चपेट में ले लेती जिसमें कुछ हरियाणा के गांव बलियाला कालवन कमालवाला कन्हडी आदि अनेक गांव में भी भारी नुकसान हो जाता।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इनेलो का बंद: फतेहाबाद में नहीं दिखा असर, व्यापारियों ने ​नहीं दिया बंद में सहयोग

Jeewan Aadhar Editor Desk

थोड़े दिन रुको..मीडिया वालों को भी हड़ताल पर जाना पड़ेगा—अभय चौटाला

लॉकडाउन की पालना न करने पर 32 लोगों के खिलाफ कार्यवाही, 55 बोतल नाजायज व 20 बोतल देशी शराब बरामद

Jeewan Aadhar Editor Desk