हिसार

महाविद्यालय खुलने से बालसमंद में खुशी की लहर

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव बालसमंद में राजकीय महाविद्यालय खुलने से ग्रामीणों में खुशी की लहर है। शुक्रवार को गांव के प्राइमरी स्कूल में ग्रामीणों ने मिठाई बांटकर महाविद्यालय के स्टाफ सदस्यों का मुंह मीठा किया। यहां पहुंचे आदमपुर महाविद्यालय के प्राचार्य ललित आर्य व स्टाफ सदस्यों का भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरुणदत्त शर्मा, पंचायत समिति चेयरमैन हंसराज बैनीवाल व ग्राम पंचायत सदस्यों ने स्वागत करते हुए हर्ष जताया।

प्राचार्य ललित आर्य ने कहा कि दाखिलों के लिए 9 जुलाई तक ऑनलाइन पोर्टल खुला है। दूसरे दिन शाम तक करीब 34 विद्यार्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किए। आवेदन के बाद 11 जुलाई को प्रोविजनल लिस्ट लगाई जाएगी। जिन विद्यार्थियों ने अन्य महाविद्यालय में दाखिला लिया है वे भी अपना माइग्रेशन यहां करवा सकते है।

प्राचार्य आर्य ने पंचायत प्रतिनिधियों से कहा कि वे जल्द से जल्द से प्रस्ताव पारित कर स्कूल की बिल्डिंग को खाली करवाए ताकि यहां 15 जुलाई से कक्षाएं शुरू की जा सके। भाजपा नेताओं व जनप्रतिनिधियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही यहां के विद्यार्थियों को गांव के दूसरे स्कूल में भिजवाने की व्यवस्था की जाएगी। इसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों ने खंड शिक्षा अधिकारी से भी भवन खाली करवाने का अनुरोध किया। प्राचार्य आर्य ने बताया कि जैसे ही स्कूल का भवन खाली हो जाएगा उसके बाद तुरंत दाखिला कमेटी बैठा दी जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आज के युग में किशोरियों को सदैव सतर्क रहना चाहिए : एसपी

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर गांव में शराब के ठेके का विरोध, ग्रामीण पहुंचे थाने में

सिवानी दाल मिल में लगी भयंकर आग, इमारत के गिरने की आशंका