फतेहाबाद

युवक को अपहरणकर्ताओं के चु्ंगल से छुड़वाया, 5 आरोपी गिरफ्तार—2 फरार

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
भाई के साथ रंजिश के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई के पक्ष के युवक पर लोहे की राड से हमलाकर अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर युवक की तलाश आरंभ कर दी। सख्ताई के चलजे आरोपी युवक आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों के कब्जे से अपहृत युवक को बरामद कर लिया।

जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मबीर सिंह ने बताया सुरेंद्र नामक युवक पर उसके छोटे भाई ने बुरी नीयत से घर में घुसने व मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था। इसके चलते सुरेंद्र ने अपने 6 साथियों के साथ मिलकर छोटे भाई का साथ देने वाले युवक संदीप को सबक सिखाने की साजिश रची। साजिश के चलते सभी बुधवार को खेरातीखेड़ा रोड पर पहुंचे और अल्टो कार में सवार संदीप को रुकवा लिया। संदीप जैसे ही कार से बाहर निकला आरोपियों ने लोहे की राड से उसपर हमला कर दिया और उसकी कार में अपहरण कर सिरसा की तरफ निकल गए।

अनहोनी की आशंका को देखते हुए राहगिरों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जगह—जगह नाका लगाकर अलर्ट घोषित कर दिया। लेकिन इसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई।

उसी कड़ी में पुलिस ने वीरवार को एक बार फिर आरोपियों को पकड़ने का अभियान चलाया। इसके चलते 5 आरोपी सिरसा रोड पर पुलिस की गिरफ्त में आ गए। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने अपहृत संदीप को छुड़वा लिया। 2 आरोपी अभी फरार चल रहे है।

डीएसपी ने बताया पांचों आरोपियों को अदालत में पेशकर रिमांड पर लिया जायेगा। रिमांड के दौरान बाकि 2 साथियों का पता किया जायेगा और अपहरण में प्रयोग की गई लोहे की राड को बरामद करने के साथ—साथ एक रात आरोपियों ने अपहृत को कहां बंधक बनाकर रखा—इस बारे में पूरी जानकारी ली जायेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेदी के आदेश : सरपंच और एसडीओ को करो सस्पेंड

Jeewan Aadhar Editor Desk

चले थे सस्ता जहर बेचने, पहुंच गए पुलिस की गिरफ्त में

Jeewan Aadhar Editor Desk

जीएम उवाच—’तुम्हारे बाप की बस है, पब्लिक की बस है.. दूसरी बस आएगी उसमें चले जाना, बन रहे हैं यहां अंग्रेज..’