हिसार

सदलपुर की बेटियों ने एक बार फिर रचा इतिहास,फुटबाल में गांव की खिलाडिय़ों ने मचाई धाक

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव सदलपुर की बेटियों ने मध्यप्रदेश में आयोजित स्टेट फुटबाल टूर्नामैंट में सराहनीय प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया है। टीम के मैनेजर सुनील थापन व कोच हरपाल सिंह ने बताया कि 9 से 12 जुलाई तक मध्यप्रदेश में प्रणव मुखर्जी स्टेट टूर्नामैंट का आयोजन किया गया।

इस सुब्रतो कप में गांव की 8 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। इन खिलाडिय़ों ने मध्यप्रदेश टीम की ओर खेलते हुए ट्राफी पर कब्जा जमाया। विजेता टीम में शामिल गांव की खिलाड़ी प्रोमिला, प्रियंका, तनु, पूजा, अंतरिका, अनु बाला, पूनम व भतेरी ने पूरे टूर्नामैंट में शानदार प्रदर्शन किया। बैस्ट प्लेयर रही प्रोमिला ने जहां पूरे टूर्नामैंट में 13 गोल किए। वहीं फाइनल में 2 गोल की बदौलत टीम को जीत दिलाई।

फाइनल मुकाबले में मध्यप्रदेश की टीम ने जबलपुर समभाग की टीम को 3-0 से हराते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। लहरी सिंह डेलू ने बताया कि यहां पहुंचने पर खिलाडिय़ों का स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा। जहां गांव के जनप्रतिनिधि इन बेटियों को सम्मानित करेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फिर आई आॅटो चालकों की शामत

स्कूल खोलने पर शिक्षा मंत्री बोले—हमें नहीं कोई दिक्कत,स्कूल खोलने को तैयार

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज कर्मचारी नेताओं के तबादले के खिलाफ तालमेल कमेटी ने की आंदोलन की घोषणा