हिसार

मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट के सेवा कार्य सराहनीय : सांसद वत्स

सेक्टर 14 स्थित स्टोर से नगर निगम को जरूरतमंदों के लिए भिजवाई 200 राशन किट

हिसार,
राज्यसभा सांसद जनरल डीपी वत्स ने कहा है कि अन्नदान महादान है। यदि किसी जरूरतमंद को अन्नदान किया जाए तो यह बहुत अच्छा होता है।
सांसद जनरल वत्स सेक्टर 14 में मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट की ओर सेे खोले गये स्टोर से जरूरतमंद परिवारों के लिए नगर निगम को राशन भिजवा रहे थे। उन्होंने 200 किट नगर निगम को भिजवाई ताकि जरूरतमंदों को बांटी जा सके। उन्होंने कहा कि देश पर कोरोना नामक महामारी का प्रकोप है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर देशभर में लॉकडाऊन चल रहा है। इस लॉकडाऊन में जिन लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। ऐसे परिवारों के लिए सरकार ने अनेक कदम उठाए हैं, साथ ही मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट भी पिछले लगभग एक माह से सेवा कार्य में लगा है, जो सराहनीय है। उन्होंने ट्रस्ट पदाधिकारियों, सदस्यों व इस कार्य में लगे अन्य कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि उनकी मेहनत से जरूरमंदों की जरूरत पूरी हो रही है।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि ऐसे मुश्किल समय में जो लोगों के दुख सुख में काम आएगा वही सच्चा हिंदुस्तानी कहलाएगा। कोई जाति या धर्म नहीं बल्कि मानव धर्म ही सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से स्थिति सामान्य होने तक ये सेवा कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से व माता भ्रामरी देवी की कृपा से जरूरतमंदों के लिए राशन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर ट्रस्ट की ओर सांसद डा. वत्स को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया।
इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से सुरेश कौशिक, शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

रेलवे फाटक पर होने वाले हादसों के बारे किया जागरूक

रोशनी का त्योहार दिवाली, खुशियों का उपहार दिवाली

Jeewan Aadhar Editor Desk

ढंढूर पुल के समीप से बरवाला सडक़ मार्ग पर जाने के लिए रास्ते की व्यवस्था का प्रस्ताव तैयार