फतेहाबाद

होमवर्क न करने पर नाराज टीचर ने स्टूडेंट को डंडे से पीटा, हाथ में आया फैक्चर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव भिरड़ाना के सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा के एक स्टूडेंट को होमवर्क न करना काफी महंगा पड़ा। नाराज टीचर ने होम वर्क नहीं करने पर इतना स्टूडेंट को इस कदर डंडे से मारा कि उसके हाथ की हड्डी में फैक्चर आ गया। दर्द से बेहाल स्टूडेंट को आनन—फानन में ए​क निजी अस्पताल में जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद हाथ पर प्लास्टर कर दिया।

स्टूडेंट के परिजनों को जब घटना का पता चला तो वे स्कूल पहुंचे और टीचर से बच्चे को इस तरह पीटने पर जवाब मांगा। घायल स्टूडेंट की मां व भाई की माने तो टीचर ने अपने किये गलती मानने की बजाय उल्टे यह कहा कि जो करना है कर लो। बाद में परिजन फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में बच्चे को लेकर पहुंचे और यहां उसका इलाज करवाया।

वहीं स्टूडेंट को इस तरह डंडे से पीटने की घटना पर डिप्टी डीईओ दयानन्द सिहाग ने बताया कि स्कूल से उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि एक टीचर द्वारा एक स्टूडेंट को डंडे से पीटा गया है। इस दौरान डंडा स्टूडेंट के हाथ की कोहनी पर लग गया और बच्चे का हाथ की हड्डी में फैक्चर आ गया। डिप्टी डीईओ ने कहा है कि परिजनों की तरफ से शिकायत अभी उनके पास नहीं पहुंची है। शिकायत मिलने पर पूरी घटना की जांच कर पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सोए रहे हड़ताली कर्मचारी, प्रशासन ने रात 3 बजे सफाई अभियान चलाकर चमका दिया शहर

सुनीता दुग्गल ने किया इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक का उद्घाटन

Jeewan Aadhar Editor Desk

जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, 8 घायल