हिसार

इनेलो नेताओं को बदनाम करने का भाजपा का प्रयास सफल नहीं होगा: रमेश चुघ

हिसार,
भाजपा 2019 में अपनी हार को भांपते हुए ओच्छी हरकतों पर उतर आई है। यह आरोप इनेलो हलका हिसार के प्रवक्ता रमेश चुघ ने आज एक बयान जारी कर कहा कि भाजपा की इनेलो नेताओं को बदनाम करने की कुचेष्टा सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि महम कांड का षडयंत्र रचने वाले नेता आज बीजेपी में ही बैठे हैं, जबकि महम हलका की जनता 1996 व 2000 के चुनाव में इनेलो के प्रत्याशी बाली पहलवान की जीत दर्ज करवा कर इनेलो को क्लीन चिट दे चुकी है।

रमेश चुघ ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला अपनी व भाजपा की तयशुदा हार से इतने अधिक बौखला चुके हैं कि उन्हें यह ध्यान नहीं रहा कि वो क्या कह रहे हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकार वार्ता में यह कहकर की महम कांड के पीडि़तों के साथ भाजपा खड़ी है स्वयं ही स्वीकार कर लिया है कि 28 साल बाद कोर्ट में डाले गए केस की सूत्रधार भाजपा ही है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि यह केस निचली अदालत से खारिज हो चुका है और खारिज केस की अपील भी सैशन कोर्ट से खारिज होनी तय है।

इनेलो प्रवक्ता ने दावा किया कि विरोधी को बदनाम करने की साजिश रचकर भाजपा चुनाव नहीं जीत पाएगी। जीत का आंकड़ा लोकसभा में 1 और विधानसभा में 5 के अंको भी नहीं छू पाएगा। इनेलो-बसपा गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

10 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

धर्मेंद्र श्योराण बने इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स काऊंसिल के डायरेक्टर

अखिल भारतीय राज साहित्य मंच ने किया ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय मुशायरा