हरियाणा

कैप्टन अभिमन्यु ने लगाए भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर परिवार को मारने की साजिश रचने के गंभीर आरोप

चंडीगढ़,
सूबे के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिह हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि सीबीआई की चार्जशीट से साफ हो गया है कि फरवरी 2016 में जो तांडव हुया यह पूर्वनियोजित षड्यंत्र था और यह षड्यंत्र भूपेंद्र हुड्डा द्वारा रचा गया था।

वित्तमंत्री ने कहा कि जाट आंदोलनकारियों ने उनके घर पर कोई भी हिंसा नही की थी। यह राजनैतिक षड्यंत्र, हिंसा तांडव व मेरे परिवार को मारने की साजिश केवल भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनकी टीम ने की थी। उन्होंने सख्त शब्दों में कहा कि वो अपने परिवार को नुकसान पहुंचाने वाले को माफ नहीं करेंगे। अपने राजनैतिक विरोधियों को वह सबक सिखाकर रहेंगे। कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि उस षड्यंत्र में 32 निर्दोष लोगों और मेरे परिवार को मारने की कोशिश की गई। यह बहुत पीड़ादायक बात है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों को उनके घर की सुरक्षा का जिम्मा दिया गया था वे अपनी जिम्मेवारी को निभाने में सक्षम नहीं रहे, इस पर गृह मंत्रालय एक्शन लेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

100 चोरी में शामिल युवक ने बनाया गिरोह, पुलिस ने सभी सदस्यों को किया गिरफ्तार

3 फीट नीचे डस्टबिन में गिरा नवजात, मां की चीख सुनकर आया स्टाफ

Jeewan Aadhar Editor Desk

बिजली कर्मचारियों ने बालसमंद बिजली कार्यालय में गेट मीटिंग कर किया रोष प्रदर्शन