हिसार

रोडवेज के जीएम के विरुद्ध विजीेलेंस जांच शुरू, विजीलेंस ने शिकायतकर्ता के बयान दर्ज किए

हिसार,
महाबीर कालोनी निवासी व वर्तमान में सोनीपत रोडवेज डिपो में एसएसआई के पद पर कार्यरत ओमप्रकाश शर्मा की धर्मपत्नि स्नेहलता शर्मा की शिकायत पर रोडवेज के महाप्रबंधक खूबीराम कौशल, टीएम/डब्ल्यू एम जितेन्द्र यादव के अलावा मैकेनिक राजेन्द्र व हैडपेंटर जयकिशन के विरुद्ध विजीलेंस पुलिस ने जांच पड़ताल में तेजी लाते हुए स्नेहलता के बयान दर्ज कर लिए हैं।

भारतीय मानव अधिकार मोर्चा महिला विंग की जिला अध्यक्ष स्नेहलता ने विजीलेंस पुलिस के अलावा प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, अतिरिक्त मुख्य सचिव, डीजीपी विजीलेंस पुलिस को प्रमाण सहित शिकायत भेजकर उपरोक्त लोगों पर करोड़ों का घोटाला किए जाने का आरोप लगाया था तथा पूरे मामले की जांच करने की मांग की थी। जिस वक्त ये शिकायत की गई उस समय उनके पति ओमप्रकाश शर्मा हिसार रोडवेज में कार्यरत थे। बाद में उनका तबादला पहले जींद फिर बाद में सोनीपत कर दिया गया।

स्नेहलता ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा कि इन शिकायतों के बाद उन्हें व उनके परिवार को तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों के चलते वे अब हिसार की बजाये सोनीपत में ही रहने लगे हैं। विजीलेंस पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई शुरू करने के बाद विजीलेंस पुलिस के उप महानिरीक्षक हेमंत कल्सन के आदेशों पर विजीलेंस पुलिस रोहतक द्वारा उनके निवास पर आकर उनके बयान दर्ज किए गए। विज्ञप्ति में स्नेहलता ने कहा है कि धमकियों के साथ-साथ उनके पति की नौकरी को खराब करने की कोशिश की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि मामले में न्याय जरुर मिलेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सिलेबस पूरा न होने पर परेशान छात्रा ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन

घर पर ट्यूशन पढ़ाने वाली अध्यापिका, प्राध्यापक, पुलिसकर्मी सहित 24 मिले कोरोना पॉजिटिव

आगजनी से 4 एकड़ की गेहूं हुई जलकर राख, सैंकड़ों क्विंटल सरसों का तूड़ा भी जला