देश

पॉर्न फिल्‍म देखकर बच्‍ची से 5 नाबालिगों ने किया गैंगरेप

देहरादून,
सहसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की बच्‍ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां के पांच नाबालिग लड़कों ने पॉर्न फिल्‍म देखने के बाद आठ साल की बच्‍ची से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बच्‍ची के परिजनों की तहरीर पर पांचों नाबालिगों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया है। सोमवार को इन सभी आरोपियों को बाल कोर्ट में पेश किया गया। पांचों नाबालिगों को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया था।

बच्‍ची से गैंगरेप करने वाले पांचों नाबालिगों में एक 14 साल, दूसरा 12 साल, तीसरा 11 साल, चौथा 10 साल और पांचवां 9 साल का है। आरोप है कि पांचों नाबालिगों ने बच्‍ची को मिठाई खिलाने के बहाने अपने घर में बुलाया और पांचों किशोंरों ने उसके साथ अभद्रता और छेड़खानी की। इसके बाद भी पांचों किशोरों ने छेड़खानी जारी रखी और 8 साल की बच्‍ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

अपने साथ गैंगरेप की घटना होने के बाद दो दिनों तक बच्‍ची बदहवास स्थिति में रही। इस दौरान वह परिजनों को कुछ बता नहीं पाई। लेकिन बाद में जब परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो वह पुलिस के पास गए। सहसपुर के एसओ नरेश राठौर ने बताया कि पांचों नाबालिगों के खिलाफ दुराचार और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार इन नाबालिगों ने पहले पॉर्न फिल्‍म देखी और उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

CBSE: बोर्ड एग्जाम का ऐलान, 5 मार्च से शुरू होंगी परीक्षा

रेलवे ने शुरू किया नया सिस्टम, टूर के लिए स्पेशल ट्रेन-कोच की होगी ऑनलाइन बुकिंग

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदूषण के खिलाफ आवाज उठाने की कीमत 12 लोगों को जान देकर चुकानी पड़ी…आखिर क्यों??