हिसार

खो-खो में छाई खारा बरवाला की बेटियां

आदमपुर (अग्रवाल)
सोनीपत में स्कूल गेम्स एंड एक्टीविटी डेवल्पमेंट फाऊंडेशन की ओर से आयोजित अंडर-14 खो-खो में गांव खारा-किशनगढ़ की खिलाडिय़ों ने राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया है। विजेता टीम का आदमपुर पहुंचने पर ग्राम पंचायत खारा बरवाला और किशनगढ़ द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

सोमवार को आदमपुर पहुंचने पर रेलवे स्टेशन से गांव तक विजयी जलूस निकाला गया। दोनों गांव के सरपंच प्रतिनिधि देवेंद्र कुमार और अश्विनी यादव ने कहा कि राज्यसभा सदस्य डा.सुभाष चंद्रा के सबका विकास संघ और कोच सूबे सिंह बैनीवाल की मेहनत के चलते गांव की खिलाडिय़ों ने यह सफलता हासिल की है। कोच सूबे सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में लड़कियों की टीम ने फानल मुकाबले में उड़ीसा की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा जमााय। बाद में राजकीय कन्या उच्च विद्यालय में सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य बलदेव सिंह, मा.राजकुमार, पंच मुकेश, अनिल, कुलदीप नंबरदार, रिटायर्ड तहसीलदार दलबीर सिंह, रामस्वरूप ज्याणी आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लोकतांत्रिक ढांचे को ध्वस्त करना चाहती है भाजपा-कुलदीप बिश्नोई

किसान संगठनों का धरना जारी, हिसार जिले के टोल 26वें दिन भी फ्री

2306 कोरोना संक्रमितों के घर पर पहुंचाए ऑक्सीजन सिलेंडर : उपायुक्त