हिसार

जनसभा को लेकर माकपा ने आदमपुर में की बैठक

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर अनाज मंडी में 28 जुलाई को होने वाली सी.पी.आई.एम की जनसभा की तैयारी को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की व्यापार मंडल धर्मशाला बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी नेता कृष्णा शर्मा और श्रवण कुमार ने संयुक्त रूप से की व संचालन कामरेड मोहनलाल राजली ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी सचिव एवं पूर्व जिला पार्षद कामरेड सुरेश कुमार ने कहा की 28 जुलाई को होने वाली जनसभा को राज्य सचिव कामरेड सुरेंद्र मलिक व जिला सचिव कामरेड शंकुतला जाखड़ सम्बोधित करेंगें।

जनसभा में मुख्य रूप से मनरेगा में 100 दिन का काम और काम के पूरे दाम, आंगनवाड़ी, आशा, मिड-डे-मिल वर्कर्स यूनियनों के साथ हरियाणा सरकार के समझौते को तुरंत लागू करवाने, निर्माण मजदूरों के रजिस्ट्रेशन में तेजी व मिलने वाली सुविधाओं का तुरंत भूगतान, ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का वेतन ग्राम पंचायत के खाते की बजाए सीधा उनके खाते में डलवाने, ग्रामीण चौकीदारों की वेतन बढ़ोतरी को लागू करवाने, किसान मजदूरों के सभी तरह के कर्जे माफ करवाने, नहरी पानी टेल तक पहुंचवाने, पीने का साफ पानी, बिजली को समय पर व पूरा दिलवाने, रिश्वतखोरी, चोरी, डकैती, गंडागर्दी व भ्रष्टाचार पर रोक लगवाने, महिलाओं व दलितों पर बढ़ते अत्याचार पर रोक लगवाने, पैट्रोल-डीजल, के बढ़ते दाम वापस करवाने, नोटवंदी के कारण हुए नुकसान की भरपाई व जी.एस.टी. के नाम पर भारी टैक्स पर रोक लगवाने आदि सवालों को लेकर यह जनसभा की जा रही है।

इसके साथ-साथ लोकसभा व विधानसभा चुुनाव नजदीक होने की वजह से कांग्रेस, भाजपा, इनैलो सहित अन्य पार्टियों का इन मांगों की और ध्यान आकर्षित करवाने के लिए भी यह जनसभा की जा रही है। बैठक में विरेंद्र दुर्जनपुर, मदन लाल मोहब्बतपुर, अमित दिनोदिया, किसान सभा के जिला सचिव सूबेसिंह बूरा, रत्न मात्रश्याम, लक्षमण शाहपुर, महेंद्र जांगड़ा मोडाखेड़ा, पूर्व सरपंच संतोश खैरमपुर, जयवीर सलेमगढ़, रणवीर सदलपुर, सूर्यभान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भारतीय युवा अग्रवाल विकास परिषद के डांडिया उत्सव में उमड़ा आदमपुर

स्वच्छता की अहमियत और गरीबों के लिये आवास से जुड़ी योजनाओं से पार्षद हुए रूबरू

उकलाना बस अड्डे पर खड़ी रोडवेज बसों से तेल चुराने का प्रयास