फतेहाबाद

अवैध संबंध वीडियो प्रकरण : बाबा की जमानत देने कोर्ट पहुंचा उसका बेटा

टोहाना (नवल सिंह)
महिलाओं के साथ अवैध संबंधों को लेकर वायरल हुई कई वीडियो के बाद पुलिस गिरफ्त में आए
बाबा अमरपुरी के पक्ष उनका बेटा अमरपुरी अमर वीर बेंगलुरु से टोहाना पहुंचा। आरोपी बाबा के बेटे ने कहा कि वो अपने पिता की जमानत करवाने के लिए टोहाना आया है।

वहीं दूसरी तरफ फतेहबाद महिला पुलिस बाबा ओमपुरी को टोहाना लेकर पहुंची है। यहां से पुलिस उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग करेगी मांग करेगी। पुलिस का कहना है कि वह रिमांड के दौरान जानने का प्रयास करेगी कि बाबा के कितनी महिलाओं के साथ अवैध संबंध रहे है। कहीं किसी महिला को नशा देकर तो संबंध नहीं बनाए गए। किसी महिला को ब्लैकमेल तो नहीं किया गया। अवैध संबंधों के दौरान कोई सीडी तो नहीं बनाई गई।

वहीं आरोपी बाबा ने स्वयं को निर्दोष बताते हुए इस पूरी कार्रवाई को अपने खिलाफ किसी की साजिश करार दिया है। दूसरी तरफ बाबा का बेटा अमरपुरी अमर वीर बेंगलुरु से टोहाना आया है। उसका कहना है कि वीडियो या अन्य प्रकरण का उसे कुछ पता नहीं है। बेगलुरू में उसे पिता की गिरफ्तारी का पता चला था। वह टोहाना में उनकी जमानत करवाने के लिए आया है।

दूसरी तरफ लोगों को मामले में पुलिस रिमांड मिलने की ज्यादा उम्मीद है। लोगों का कहना है कि रिमांड के दौरान मामले की हकीकत का पता चल पायेगा। अब देखना है कि अदालत बाबा को न्यायिक हिरासत में जेल भेजती है या पुलिस रिमांड देती है या फिर जमानत पर रिहा करती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला में पंजाबी फिल्म ‘शूटरÓ के प्रदर्शन पर रोक : जिलाधीश

Jeewan Aadhar Editor Desk

जुआरियों की सेवा—पानी का अड्डा बना सिटी थाना, पुलिसकर्मी करते दिखे मेहमानबाजी

संत गोपालदास के नशाबंद अभियान के चलते शराब ठेके के आगे पुलिस ने ड़ाला डेरा