फतेहाबाद

कथित बाबा अमरपुरी मामला : बेटा बोला—पिता दोषी है तो फांसी दे दो, लेकिन परिवार को तंग मत करो

टोहाना (नवल सिंह)
कथित बाबा बिल्लू उर्फ अमरपुरी की अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उसके बेटा अमरवीर सोमवार को मीडिया से रुबरु हुआ। अमरपुरी के बेटे ने कहा है कि अश्लील वीडियो बनाने औऱ लड़कियों के यौन शोषण करने के किसी तरह के मामले की जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए। मामले में यदि उनके पिता दोषी है तो उन्हें कानून के अनुसार कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

अमरवीर ने कहा ‘यदि इस मामले में फांसी की सजा बनती है तो उनके पिता का दोष साबित होने पर उन्हें फांसी दे दी जानी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि मामले की बारीकी से जांच बेहद जरुरी है, क्योंकि मामले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन या समाज को इसकी जानकारी मिली है। ऐसे में वीडियो बनाने वाले और इसे वायरल करने वाले पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।
अमरवीर ने साफ शब्दों में कहा, जो दोषी है उसे सजा मिले..लेकिन उनके पिता के अपराध की सजा परिवार को ना मिले। परिवार के लोग जब उनके गुनाह में शामिल नहीं है तो आमजन और पुलिस को बेगुनाह परिवार के सदस्यों को तंग नहीं करना चाहिए।

मीडिया जब कथित बाबा के घर पर पहुंची तो उसका बेटा घर के दरवाजे पर बैठा रो रहा था। उसे चुप करवाने वाला भी आसपास कोई नहीं है। उसके बेटे ने कहा उसके पिता के कृत्य ने उनको और परिवार के दूसरों सदस्यों को काफी परेशानी में लाकर छोड़ दिया है।

ध्यान रहे, कथित बाबा की महिलाओं के यौन शोषण की वीडियो वायरल होने के बाद आस—पड़ोस के लोगों ने उनके परिवार से नाता तोड़ते हुए बोलचाल बंद कर दी है। हर कोई इन्हें घृणित नजरों से देख रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोबाइल शोरुम में घुसे चोर..लेकिन भागना पड़ा महज लेपटॉप लेकर

911 दिव्यांगजनों को दिए गए 71 लाख रुपये के निशुल्क सहायक उपकरण

शराबियों ने दुकानदार को पीट—पीटकर किया बेहोश