फतेहाबाद

खंड विकास कार्यालय में चोरी, ग्राम सचिव के जुते तक हो गए चोरी

टोहाना(नवल सिंह)
जाखल के खंड विकास एवंम पंचायत कार्यालय को बीती रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाकर वहां से नकदी व किमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने ग्राम सचिवों के जूते तक नहीं छोड़े। चोरी की घटना की सूचना कार्यालय विभाग द्वारा जाखल पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी।

इस बारे में जानकारी देते हुए ग्राम सचिव सतीश कुमार ने बताया कि वो दो अन्य विभागीय कर्मचारियों के साथ कार्यालय प्रांगण में सोए हुए थे। इस दौरान किसी अज्ञात चोर ने कार्यालय में घुस कर कमरे में रखा एक लेपटॉप, दो साथियों के मोबाइल व करीब 10,500 रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया। इतना ही नहीं चोर जाते-जाते उसका बैग और जूते भी चोरी करके ले गए। उनका कहना है कि चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। इसको गहनता से देखकर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस जांच अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि खण्ड विकास एवं पंचायत कार्यालय में चोरी होने की शिकायत मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पिता और भाई बने भेड़िया, बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

गैंगरेप के आरोपी निकले मालिक—नौकर, आरोपी पक्ष ने बताई कुछ और कहानी

टोहाना में किसानों का धरना समाप्त, प्रशासन झूका—किसान नेता हुए रिहा