हिसार

ट्रेन के नीचे आए युवक की हुई पहचान

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में दड़ौली रेलवे फाटक से पहले फाजिल्का-रेवाड़ी पैसेंजर ट्रेन के नीचे आने हुई युवक की मौत के मामले में पुलिस ने इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है। मृतक की पहचान गांव आदमपुर निवासी मांगेराम के रूप में हुई। वीरवार को रेलवे पुलिस ने परिजनों के बयान पर यह कार्रवाई की। पुलिस को दिए बयान मृतक के सुसर जींद निवासी वजीर सिंह व गांव भाणा निवासी जीजा राजकुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले मांगेराम पर पंचायती झोटा चुराने का आरोप लगा था।

जिसकी शिकायत गांव के शिवकुमार ने पुलिस को दी हुई थी। इसके बाद मांगेराम ने पंचायत में गलती मानते हुए माफी मांग ली थी। इसके बाद मांगेराम तनाव में चल रहा था। बुधवार को मांगेराम ने आदमपुर स्टेशन से पहले ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए सिरसा जीआरपी थाना प्रभारी अमरनाथ पहुंचे।

आदमपुर चौकी इंजार्च सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के बाद शव को हिसार डैड हाऊस भिजवा दिया था, लेकिन परिजन अग्रोहा मैडिकल में चिकित्सकों द्वारा गठित बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग पर अड़ गए। जिसके बाद शव का चिकित्सकों के गठित बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राष्ट्रव्यापी हड़ताल में शामिल होगी रोडवेज कर्मचारी यूनियन

रेडक्रॉस ने मई में 15 रक्तदान शिविर लगाकर एकत्र किया 980 यूनिट रक्त

महारक्तदान शिविर व पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन