हिसार

मदर मेडिसन का ताला तोड लाखों रुपयों की नगदी पर हाथ किया साफ

हिसार,
वकीलान बाजार में बिंदल धर्मशाला के सामने स्थित मदर मेडिसन को निशाना बनाते हुए चोर बीती रात लाखों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर गए। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है।
मदर मेडिसन के संचालक अमित जैन व अशोक गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि बीती रात वो करीब 9.30 बजे दुकान को बंद करके चले गए थे।

रात को करीब पौने एक बजे दुकान के सामने के दुकानदार ने अशोक को फोन किया कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है और पुलिस आई हुई है। इस पर वो तुरंत दुकान पर पहुंचे। वहां पर दुकान के सामने रहने वाले डा. सुभाष व डा. विनय भी मौजूद थे। उन्होंने उन्हें बताया कि उनको जब शक हुआ दुकान में चोरी हो रही है तो उन्होंने चोरों को ललकारा, जिस पर चोर वहां से फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना देकर पुलिस को बुलाया।

उन्होंने बताया कि चोर सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी में आए थे। अमित जैन ने बताया कि उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में दुकान में गए और दुकान में रखे सामान की जांच की तो पाया कि दुकान के काउंटर के गल्ले टूटे हुए हैं और उनमें रखी करीब तीन लाख रुपए की नकदी गायब थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग को देखा तो पाया कि चोरों ने लोहे की रॉड से शटर के ताले तोड़े और अंदर घुसे। चोरों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। दुकान में घुसने के बाद चोरों ने गल्ले को तोड़ा और उसमें रखी नकदी निकाल ली।

वहीं चोरी की इस घटना के विरोध में दुकानदारों ने वकीलान बाजार बंद कर दिया और पुलिस से चोरों को पकडऩे की मांग की। पुलिस ने दुकानदारों को आश्वासन दिया है कि तीन दिन में चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘‘100 जूते और 100 प्याज’’ खाना भाजपा-जजपा की फितरत : रणदीप सुरजेवाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रत्येक शिक्षण संस्थान में होंगे नोडल अधिकारी नियुक्त

भारत पेट्रोलियम द्वारा ‘तेल बचाओ-ईंधन बचाओ’ द्वारा साइकिल रैली आयोजित