फतेहाबाद

फतेहाबाद जिला परिषद चेयरपर्सन से छिन गई ग्रांट आंवटन की पावर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद जिला परिषद के पार्षदों ने चेयरपर्सन गीता नांगली से ग्रांट आवंटन के अधिकार छीन लिए है। पार्षदों के द्वारा आज ग्रांट आवटन की पावर चेयरपर्सन से वापिस लेने के लिए एक विशेष बैठक बुलाई गई। बैठक में प्रस्ताव पास कर ग्रांट आवंटन की पावर वापिस ले ली गई।

बैठक में 18 पार्षदों में से 16 पार्षदों ने ध्वनिमत से प्रस्ताव पास कर गीता नांगली से ग्रांट आवंटन का अधिकार वापस ले ली। अब फतेहाबाद जिला परिषद की ग्रांट आवंटन का अधिकार हाउस के पास रहेगा। पार्षद बैठक करेंगे और उस बैठक में ही निर्धारित होगा कि किस पार्षद को कितनी ग्रांट विकास कार्यों को लेकर मिलेगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए पार्षद अनिल गोरछिया ने बताया कि चेयरपर्सन अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल कर रही थी और ग्रांट आवंटन में भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही थी। इसके कारण सभी पार्षद एकत्रित हुए और एक विशेष बैठक बुलाकर उनसे अधिकार वापस ले लिए गए। पार्षदों का कहना है कि वर्तमान जिला परिषद का गठन हुए करीब अढ़ाई वर्ष बीत चुके हैं, मगर उनके वार्डों में कोई भी विकास कार्य नहीं हुए।

वहीं इस बैठक में पार्षदों ने परिषद के डिप्टी सीईओ संजीव गोयल की कार्यप्रणाली को लेकर भी मुद्दा उठाया। पार्षदों का कहना था कि डिप्टी सीईओ लगातार पार्षदों को गुमराह कर रहा है और अपने काम को सही ढंग से नहीं कर रहा है। एक पार्षद ने बैठक के दौरान डिप्टी सीईओ का ईलाज किसी अच्छे अस्पताल मे करवाने की भी सलाह दे डाली।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुरुषों से बराबरी की थीम पर 8 मार्च को दौड़ लगाएंगी महिलाएं व लड़कियां : पुलिस अधीक्षक

फतेहबाद में पंचायत ने सुनाया विधवा को 15 साल गांव से बाहर रहने का फैसला

Jeewan Aadhar Editor Desk

भट्टू कस्बे के निजी स्कूल के डेढ़ दर्जन छात्र व प्रिंसिपल हुए कोरोना पॉजिटिव