पंचकूला हरियाणा

बारिश से पंचकूला की हालात हुए खराब, चंडीगढ़-मनाली हाईवे समेत 170 सड़कें बंद

strong>पंचकूला,
लगातार देर रात से हो रही तेज़ बारिश से कई जगह हालात खराब हो गए है। यहां गांव चौकी से छोटी चौकी के बीच बने पुल का बड़ा हिस्सा बह गया। जिससे दोनों गांवों का आपस में संपर्क टूट गया। गुरुद्वारा नाडा साहिब के पास नेशनल हाईवे नंबर 73 पर नाडा साहिब पुल का हिस्सा भी बह गया।
पुलिस ने नेशनल हाईवे के प्रभावित हिस्से पर आवाजाही रोक दी है। साहिब गांव वालो की मवेशी और कई झूग्गियां भी बह गई। जानकारी के अनुसार घग्गर नदी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। हिमाचल प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों से आए बरसात के पानी से जलस्तर बढ़ गया है। जिससे आमजन को काफी परेशानी हो रही है। बरसात के चलते चंडीगढ़-मनाली हाईवे समेत 170 सड़कें बंद की गई है।
कालका से शिमला व शिमला से कालका जाने-आने वाली सभी रेलगाड़ियों को रदद् कर दिया गया है। इससे रेल यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। पिंजौर -कालका- परवाणु बाईपास पर टीडीआर के समीप शिमला जाने वाली लेन पर भूस्खलन से वाहनों की स्पीड पर ब्रेक लगा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विकलांग से दिव्यांग बने,परंतु समस्याएं जस की तस

नामी अस्पताल में कीड़े वाली ग्लूकोज ड्रिप चढ़ाई मरीज को

दोस्तों के आया था बहन के घर..खून से छना मिला शव