पानीपत हरियाणा

दिन—दहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
बदमाशों को पुलिस का कोई भय नहीं रहा है। दिन—दहाड़े बदमाश हत्या करके आराम से फरार हो जाते है। ताजा घटनाक्रम में शहर के पॉश क्षेत्र गीता कालोनी में दिन—दिहाड़े 35 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर काफी अराम से वारदात को अंजाम देकर निकल गया।
ये था मामला
गीता कॉलोनी के हाउस नंबर 43 में घर की मालकिन सीमा पॉर्च में खड़ी थी। इस दौरान काले रंग की स्कूटी पर सवार एक युवक आया और घर के गेट से अंदर आकर सीमा के की तरफ बढ़ा। सीमा के पास आते ही उसने सीमा पर फायर कर दिया। गोली काफी नजदीक से मारी गई थी, इसके चलते सीमा के सिर के चिथड़े बिखर गए। हमलावर सीमा को मारने के बाद आराम से स्कूटी पर सवार होकर चला गया। बाद में आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाया, लेकिन उस समय तक हमलावर मौके से फरार हो चुका था। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
बेटी और नौकरानी थी घर पर
सीमा घर के बाहर पॉर्च में खड़ी थी, ज​बकि बेटी अंदर सो रही थी। नौकरानी किचन में काम कर रही थी। सीमा का पति दीपक रेलवे रोड पर हार्डवेयर का काम करता है और वह किसी काम से फरीदाबाद गया हुआ था। परिवार के सदस्यों का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में सीमा की हत्या क्यों हुई—यह जांच के बाद ही पता चलेगा। सीमा की बेटी और नौकरानी ने बताया कि टीवी का तेज आवाज होने के कारण उन्हें गोली की आवाज सुनाई नहीं दी, बाद में लोगों के शोर मचाने पर वे बाहर आई तो उनके होश उड़ गए। वहीं प्रत्यक्षदर्शी राजेश ने बताया हमलावर 5 फुट 7 इंच के आसपास का युवक था। हत्या करने के बाद वह स्कूटी से असंद रोड की तरफ चला गया। उसने बताया कि उसकी स्कूटी लड़खड़ाई भी थी, लेकिन बाद में वह तेज गति से फरार हो गया।
पुलिस ने शव लिया कब्जे में
सूचना मिलते ही डीएसपी आत्माराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। इस दौरान एफएसएल की टीम ने भी जांच की। डीएसपी आत्माराम ने बताया ​कि फिलहाल पुलिस मृतका के पति का लौटने का इंतजार कर रही है। उनसे पूछताछ के बाद ही घटना के बारे में पता चल पायेगा। पुलिस आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालेगी, हो सकता है कि रस्ते के किसी कैमरे में हमलावर की तस्वीर कैद हुई हो। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

इस बार जुलाई में अब तक 48 प्रतिशत अधिक बारिश, 2010 के बाद आज हुई सबसे ज्यादा बारिश

मर गई इंसानियत,शव के ऊपर से निकलती रही गाड़िया

हरियाणा की जनता पर नहीं कोई नया कर, बजट में दी गई राहत