हिसार

उपायुक्त कार्यालय का सहायक जयबीर प्रकाश चार्जशीट, ऐच्छिक सेवानिवृति का आवेदन भी रद्द

हिसार,
उपायुक्त कार्यालय में कार्यरत सहायक जयबीर प्रकाश को मंडल आयुक्त राजीव रंजन ने चार्जशीट कर दिया है। कर्मचारी द्वारा कार्यालय में न आने के कारण चार्जशीट का नोटिस उसके घर पर चस्पा करवाया गया है। इसके अलावा कर्मचारी द्वारा प्रस्तुत किया गया ऐच्छिक सेवानिवृति का आवेदन भी रद्द कर दिया गया है।
सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उपायुक्त कार्यालय में नियुक्त सहायक जयबीर प्रकाश को हरियाणा सिविल सेवाएं अधिनियम 2016 के नियम 4 बी के तहत चार्जशीट किया गया है। कर्मचारी द्वारा कार्यालय में न आने के कारण धर्मवीर सेवादार व नंबरदार चार्जशीट की सूचना जयबीर प्रकाश को देने के लिए उसके घर गए तो वहां कोई नहीं मिला। इस पर नोटिस की सूचना को कर्मचारी के घर पर चस्पा किया गया है।
इसके अलावा जयबीर प्रकाश द्वारा पूर्व में आयुक्त के समक्ष ऐच्छिक सेवानिवृति का आवेदन किया गया था। लेकिन कर्मचारी के इस आवेदन को आयुक्त ने रद्द करते हुए आरोप पत्र जारी किया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी अपना पता व ई-मेल इस कार्यालय को सूचित करे ताकि उसे आरोप पत्र भिजवाया जा सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दोस्तों से परेशान युवक ने निगला जहर

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने मास्क व सैनेटाइजर बांटे

आदमपुर : चाची और बहन पर हमला करने के आरोप में दो भाईयों पर मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk