हिसार

मंगालीवाला के खिलाफ सीएम, डीसी व आयुक्त को शिकायत

हिसार,
समाजसेवी एवं असपाम फाऊंडेशन के अध्यक्ष अशोक गोयल मंगालीवाला को सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगवाना महंगा पड़ सकता है। मुख्यमंत्री, उपायुक्त व नगर निगम आयुक्त के पास उनके खिलाफ शिकायत भेजी गई है, जिसमें सार्वजनिक संपति को नुकसान पहुंचाने व स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करने के आरोप में उन पर कार्रवाही की मांग की गई है।

शहर के सामाजिक कार्यकर्ता एवं आरटीआई एक्टिविस्ट तिलकराज ने मुख्यमंत्री, उपायुक्त एवं नगर निगम आयुक्त को मंगालीवाला के खिलाफ शिकायत भेजी है। शिकायत में कहा गया है कि स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने के लिए मंगालीवाला ने जो पोस्टर लगवाए हैं, उससे शहर की सार्वजनिक संपति खराब बदसूरत हुई है। इसके अलावा उक्त व्यक्ति ने कैंप चौक स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा के आसपास पोस्टर लगवाकर ऐसे स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है। शिकायत में मांग की गई है कि अशोक गोयल मंगालीवाला पर कार्रवाही की जाए।

ज्ञात रहे कि स्वतंत्रता दिवस पर असपाम फाऊंडेशन के अध्यक्ष अशोक गोयल मंगालीवाली की तरफ से शहर में विभिन्न स्थानों पर लगाए गए पोस्टर इन दिनों फेसबुक व व्हाट्सअप पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर शहरवासी यही सवाल दाग रहे हैं कि क्या सफाई व्यवस्था का बीड़ा उठाने वाले लोगों का यह रवैया ठीक है कि वे शहर में सार्वजनिक स्थानों पर अपने पोस्टर चस्पा करवाकर उन्हें गंदगी से लबालब करें, क्या इसके लिए उन्होंने नगर निगम से कोई मंजरी ली है, यदि नहीं तो फिर ऐसे लोगों की करतूत पर नगर निगम के अधिकारी क्यों चुप है। यह भी विचारणीय है कि अशोक गोयल मंगालीवाला ने शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए न केवल अनेक कार्यक्रम किये बल्कि सरकारी अस्पताल सहित विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक स्थानों पर शौचालय भी बनवाएं हैं, लेकिन स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने वाला उनका पोस्टर लगाते हुए वे या उनके समर्थक भूल गये कि ऐसा करना भी अपराध है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत ‘हर—घर तिरंगा’ फहराना सराहनीय : कैप्टन भूपेन्द्र

हिसार : पुलिसकर्मी, स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय से लेकर कैदी तक मिला कोरोना पॉजिटिव

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘हारे का तू है सहारा सांवरे, हमने भी दिल से पुकारा सांवरे….