हिसार

दिल्ली की फर्म ने हिसार के सरिया व्यापारियों से की करोड़ों की धोखाधड़ी

हिसार,
करोड़ो की धोखाधड़ी होने पर हिसार पुलिस पहले तो टस से मस नहीं हुई। शिकायत देने के तीन माह बाद दिल्ली की एक फर्म के तीन मलिकों के खिलाफ केस दर्ज किया लेकिन अब पुलिस की कार्रवाई आगे नहीं सरक रही है। यदि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो पीडि़त परिवार धरने पर बैठने को मजबूर होंगे।
सेक्टर 14 निवसी अशोक बंसल व अरुण कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उनके साथ हुई धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने पहली एफआईआर 28 फरवरी तथा दूसरी एफआईआर 3 मार्च को दर्ज की थी। इन दोनों एफआईआर में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। शिकायकर्ता ने आरोपियों की पहचान दिल्ली प्राइम गोल्ड फर्म के निदेशक प्रदीप अग्रवाल, अचिन अग्रवाल तथा गीता अग्रवाल के तौर पर की थी तथा इनके खिलाफ धोखाधड़ी, षडयंत्र व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा कार्यवाही करना तो दूर इतने बड़े फ्रॉड में एफआईआर दर्ज करने में ही तीन महीने का समय लगा दिया इस मामले में शिकायत के तीन महीने बाद एफआईआर दर्ज की गई।
दूसरी एफआईआर में भी दर्जन भर लोग आरोपी हैं। इस एफआईआर में अमानत में ख्यानत की धाराएं भी शामिल की गई है। इतना सब होने के बावजूद पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। पीडि़तों ने पत्रकारों को बताया कि ये सब पुलिस की मिलीभगत के चलते हो रहा है। उन्होंने सरकार तथा प्रशासन से मांग की है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए।
शिकायतकर्ता अशोक बंसल और अरुण कुमार ने प्रैस वार्ता में पूरे केस की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली की एक फर्म प्राइम गोल्ड जे.वी.सी. लिमिटिड को कच्चा माल सरिया बनाने के लिए सप्लाई करते थे तथा कंपनी वापिस वो सरिया तैयार कर के देती थी। कंपनी ने उनके साथ 10 वर्षों का पूरे प्रदेश के अधिकृत विक्रेता का एग्रीमेंट भी किया हुआ है। पुलिस प्रशासन को इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों के पासपोर्ट जब्त करने चाहिए क्योंकि आरोपी विदेश फरार हो सकते हैं। कुल मिलाकर आरोपियों ने उन्हें करोड़ों रुपये का चूना लगा दिया है। पीडि़तों ने कहा कि पुलिस अगर कोई कार्रवाई नहीं करती है तो वे अपने परिवारों के साथ धरने पर बैठेंगे। इस अवसर पर अशोक बंसल, अरूण कुमार, भीम सिंह व विक्रम सिंह मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दोस्तों से परेशान युवक ने निगला जहर

बाबा बालक नाथ मंदिर ने शुरू की लंगर सेवा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आयकर अधिकारियों व कर्मचारियों ने दिया धरना, विभागीय व्हाट्सअप ग्रुप छोड़ा