हिसार

रविदास सभा सूर्यनगर ने किया मंजू दहिया का समर्थन

हिसार,
रविदास सभा सूर्यनगर ने नगर निगम चुनाव में वार्ड 10 की उम्मीदवार मंजू दहिया को समर्थन देने का फैसला किया है। सभा पदाधिकारियों ने बैठक करके उनका स्वागत किया और चुनाव में समर्थन का ऐलान किया।
इस संबंध में रविदास सभा सूर्यनगर की बैठक प्रधान रमेश कुमार रंगा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में रविदास सभा के पदाधिकारियों, सदस्यों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने बैठक करके वार्ड 10 से पार्षद पद की उम्मीदवार मंजू दहिया को मौके पर बुलाकर उनका समर्थन किया और चुनाव में साथ देने की बात कही। प्रत्याशी मंजू दहिया ने इस अवसर पर कहा कि रविदास सभा के पदाधिकारियों, सदस्यों व गणमान्य व्यक्तियों ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगी।
बैठक में उपरोक्त के अलावा सभा के पूर्व प्रधान ओपी रंगा, धर्मबीर सिंह छिछोलिया, रामकुमार पावरिया, भक्त चन्द्र सिंह, पूर्व खजांची बलवंत सिंह सिंहमार, राजेन्द्र बागड़, अजमेर, वेदप्रकाश, रामकुमार धानिया, रमेश दहिया, मा. रामकिशन रंगा, पूर्ण छिछोलिया, महेन्द्र सिंह दहिया, शर्मिला, अनिता, कृष्णा कौशल, सुशील व कविता रंगा सहित सभा के अन्य पदाधिकारी, सदस्य व क्षेत्रवासी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसान फसलों में आग लगा देंगे लेकिन घर वापिस नहीं जाएंगे : टिकैत

Jeewan Aadhar Editor Desk

22 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

बाडो पट्टी टोल पर संयुक्त किसान-मजदूर मोर्चा का प्रदर्शन जारी