फतेहाबाद

भारत बंद : फतेहाबाद में रहा बेअसर, कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बनाई रखी दूरी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
महंगाई और बढ़ते पैट्रो पदार्थों के दामों के साथ-साथ अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस सहित विभिन्न राजनैतिक दलों द्वारा किए गए बंद के आह्वान के मद्देनजर आज कांग्रेसियों और वामपंथियों ने शहर में प्रदर्शन कर दुकानदारों से बंद की अपील की। हालांकि फतेहाबाद में बंद का कोई भी असर देखने को नहीं मिला।
आज सुबह जैसे कांग्रेसियों का दल बाजार में निकल तो बाजार खुले हुए थे। प्रदर्शनकारियों को आता देख दुकानदारों ने एक बार तो अपनी दुकानें के आधे शट्टर गिरा दिए लेकिन उनके जाते ही फिर से दुकानें पहले की तरह खुल गई। शहर के जीटी रोड़, जवाहर चौक, थाना रोड़, अरोड़वंश धर्मशाला रोड़, अनाजमंडी, सब्जीमंडी, ऑटो मार्केट सहित अन्य बाजार खुले दिखाई दिए। कांग्रेसी कार्यकर्ता लोगों से अपनी दुकानें बंद रखने के लिए मान मन्नोवल करते नजर आए।
दूसरी तरफ इस बंद से शहर के बड़े कांग्रेसी नेता व हुड्डा गुट से जुड़े लोग प्रदर्शन और बंद की अपील से दूरी बनाए रहे। कांग्रेस सेवा दल के प्रभारी के नेतृत्व में कांग्रेसी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस से प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जीटी रोड़ से होते हुए शहर के विभिन्न बाजारों में पहुंचे और बंद को कामयाब बनाने के लिए लोगों से सहयोग की अपील की। दुकानदारों ने भी बेमन से एकबार दुकानें बंद कर ली।
वहीं सीपीआईएम से जुड़ें कार्यकर्ता भी शहर में बंद को कामयाब करने के लिए अपील करते रहे। दोपहर तक भारत बंद का शहर में कोई विशेष असर देखने को नहीं मिला।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मंदबुद्धि नाबालिग लड़की को बनाया दरिंदे ने शिकार, अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम

फतेहाबाद में अधिकारियों ने शहीदी स्मारक पर शहीदों को किए पुष्प अर्पित

घने कोहरे में दो बस सहित चार वाहन भिड़े, 16 लोग हुए हादसे में घायल