पंचकूला हरियाणा

स्कूल के बाहर 11वीं के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमलावर फरार

पंचकूला,
सेक्टर 7 स्थित राजकीय विद्यालय के पास एक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। हमले का कारण पुरानी रंजिश माना जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और शव को कब्जे में लेकर छानबीन आरंभ कर दी।
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 7 के राजकीय विद्यालय में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र विकास पर स्कूल के गेट के पास ही 17—18 युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया। विकास की आवाज सुनकर स्कूल के टीचर्स बाहर निकले तो युवक मौके से फरार हो गए। टीचर्स के अनुसार हमलावर डेढ़ दर्जन के करीब थे और सभी ने आईटीआई की वर्दी पहन रखी थी। टीचर्स का कहना है ये युवक पिछले काफी समय से विकास का पीछा कर रहे थे। चाकुओं से हमला होने के कारण विकास के शरीर पर काफी जगहों पर चोट लगी, इसके चलते विकास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाकर मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हमलावरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश सरकार बांटेगी मिर्च का स्प्रे

बच्चियों के साथ हैवानियत करने वाले को हो फांसी का प्रावधान : चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में लाॅकडाउन को लेकर गृहमंत्री का बड़ा ऐलान-जानें विस्तृत जानकारी