हिसार

लूट की योजना बना रहे चार युवक गिरफ्तार, आरोपियों से बोलेरो गाड़ी व पिस्तोल बरामद

हांसी,
पुलिस की अपराध शाखा ने लूट की योजना बना रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आोपियों से बोलेरो गाड़ी, 315 बोर का पिस्तोल व एक बैटरी व लोहे की दो रॉड़ बरामद की गई है।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पुलिस अधीक्षक विरेंद्र विज द्वारा अपराध पर कड़ाई से रोक लगाने के निर्देशों के चलते अपराध शाखा स्टाफ हांसी के सहायक उपनिरीक्षक संजय कुमार अपनी टीम सहित हांसी-जींद रोड पर चंद्रपुर ढाणी पुल के पास मौजूद थे कि किसी मुखबीर ने सूचना दी कि 4 युवक लड़के गांव शेखपुरा से पहले एक बोलेरो जीप को सड़क के बीच में खड़ी करके आने-जाने वाले वाहनों को लूट करने की नीयत से रुकवाने की कोशिश कर रहे हैं।

सूचना के बाद सहायक उपनिरीक्षक संजय कुमार ने साथी कर्मचारियों को लेकर तुरंत मौका पर पहुंचे जो पुलिस गाड़ी को देखकर अपनी बोलेरो में बैठ कर भागने लगे तो सहायक उपनिरीक्षक संजय कुमार ने तुरंत साथी कर्मचारियों की सहायता से चारों व्यक्तियों को बोलेरो जीप सहित काबू कर लिया। आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से दो लोहा रॉड, एक बैटरी तथा एक 315 बोर का पिस्टल बरामद हुआ। पुलिस ने बरामद हथियार एवं बोलेरो जीप नंबर एचआर05एई-3127 को कब्जा में लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम भिवानी जिले के गागड़वास गांव निवासी मोहित उर्फ जेलदार पुत्र जयसिंह, जींद जिले के दिगाना गांव निवासी राहुल पुत्र जयभगवान, झज्जर जिले के भागवी भिरोड़ गांव निवासी समुन्द्र पुत्र मेहर सिंह तथा महेन्द्रगढ़ जिले के श्यामनुरा गांव निवासी जोगिन्द्र उर्फ डोलिया पुत्र भंवर सिंह बताया। हांसी सदर थाना में चारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिये गए हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

माता सावित्री बाई फुले के जन्मदिवस पर हवन यज्ञ रविवार को : डा. आर.के. सैनी

पहले जीएसटी से लूट मचाई, अब मरहम लगा रहे है जेटली — भूपेंद्र सिहं हुड्डा

Jeewan Aadhar Editor Desk

कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं की हो रही अनदेखी : खटाना