रेवाड़ी हरियाणा

रेवाड़ी केस: SI सस्पेंड, आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापे

रेवाड़ी,
गैंगरेप मामले में पुलिस सख्त रवैया अपनाए हुए है। लेकिन इसके बावजूद आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इस बारे में हरियाणा के डीजीपी बीस संधू ने कहा है कि रेवाड़ी गैंगरेप के एक आरोपी को पकड़ा गया है और बाकी दो मुख्य आरोपियों को पुलिस तलाश रही है।

हमने 20 से 25 टीमें बनाई गई है जो अलग-अलग जगह पर रेड कर रही है। बहुत जल्दी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। यही नहीं, डीजीपी ने आगे बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सभी पुलिस अधीक्षकों को यह निर्देश दिए हैं कि इस तरह की घटनाओं में मामला दर्ज कर तुरंत कार्यवाही करें और कोई लापरवाही नहीं बरती जाए।

इसके अलावा रेवाड़ी के महिला पुलिस स्टेशन की एसआई हरिमणि को भी डीजीपी बीस संधू ने सस्पेंड किया है। हरिमणि पर आरोप है कि जब पीड़िता शिकायत करने थाने पहुंची तब उसने केस दर्ज करने से मना कर दिया था।

वहीं, नए एसपी राहुल शर्मा ने भी कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने पीड़िता के परिजनों से मिलकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

नशीला पदार्थ पिलाकर हुआ था रेप

बता दें कि 12 सितंबर को तीनों आरोपियों ने छात्रा का उस समय अपहरण कर लिया था जब वो कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए थे। इस मामले में रविवार को पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू को गिरफ्तार कर लिया था।

मालूम हो कि इस घटना का मुख्य आरोपी पंकज आर्मी का जवान पंकज है। पंकज की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। वह कोटा में पोस्टेड था और छुट्टियों में घर आया था। पंकज ने 2 साल पहले आर्मी ज्वाइन की थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गैंगरेप : फरीदाबाद की बेटी के दो गुनहगारों को पुलिस ने राजस्थान से दबोचा

तेज आंधी में रेलवे स्टेशन की उड़ी चद्दर

मोरनी गेस्ट हाउस गैंगरेप : गिरफ्त​ में आया साहब सिंह, कई राज खुलने की उम्मीद