फरीदाबाद हरियाणा

बॉय फ्रेंड के साथ जा रही लड़की के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप

फरीदाबाद,
बीती रात एक 20 वर्षीय लड़की के साथ 4 लड़कों के द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं। इस रेप कांड में बल्लभगढ़ थाना पुलिस ने पीड़िता के बॉय फ्रेंड सहित 4 -5 अज्ञात लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। पुलिस की माने तो जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी संभव हैं, ऐसे कुछ पहलू पुलिस को मिले हैं।

बल्लबगढ़ डीसीपी राजेश कुमार की माने तो पीड़िता की उम्र तक़रीबन 20 साल हैं, वह मंगलवार की रात प्रति दिन की तरह अपने बॉय फ्रेंड के साथ बाइक पर सवार होकर सेक्टर -3 से चल कर गुरुग्राम कैनाल के रास्ते आईएमटी की तरफ जा रहे थे,क्यूंकि रास्ता बिल्कुल सुनसान हैं। जैसे ही वह लोग आईएमटी के नजदीक पहुंचे तो वहां पर 4 लड़कों ने उन्हें रोक लिया। उनमें से तीन लड़कों ने उसके बॉय फ्रेंड के साथ खड़े हो गए और उनमें से एक शख्स लड़की को झाड़ियों में दूर तक खींच कर ले गया और उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

उनका कहना हैं कि जब बलात्कार करके पहले वाला लड़का जब वापिस आ गया तो फिर दूसरे लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया। इसी तरह से तीनों लड़कों ने एक -एक करके लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि सेक्टर -3 में पीड़िता व उसका बॉय फ्रेंड किराए के मकान में रहते हैं और दोनों एक ही साथ एक निजी कंपनी में नौकरी भी करते हैं। इस प्रकरण में पुलिस ने पीड़िता के बॉय फ्रेंड सहित 4 -5 लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने का दावा किया हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हवासिंह सांगवान नहीं दे पाए धरना, प्रशासन ने धरना स्थल पर भरवा दिया पानी

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्वच्छ भारत मिशन कार्यशाला में हिसार के डिप्टी मेयर प्रथम

Haryana HBSE 12th Result 2019: कैसे चेक करें हरियाणा बोर्ड 12वीं साइंस, आर्ट और कॉमर्स का रिजल्ट