सोनीपत हरियाणा

16 साल की लड़की की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार किया,युवती के प्रेमी के पिता ने थाने पहुंचकर दर्ज करवाई हॉरर किलिंग की रिपोर्ट

साेनीपत,
जिले के बडौली गांव में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है जिसमे एक 16 साल की युवती की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने का आरोप उसके परिजनों पर ही लगा है। इस पूरे मामले की शिकायत युवती के प्रेमी के पिता ने थाना पहुंचकर दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी और शमशान घाट से सबूत जुटाने में लगी है।

सोनीपत के बडौली गांव में एक परिवार पर अपनी ही 16 साल की नाबालिग बेटी की हत्या कर शव के अंतिम संस्कार करने का आरोप लगा है। सोनीपत पुलिस विभाग के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें ऑनर किलिंग की शिकायत मिली है जिसकी जांच को जा रही है। बडौली गांव की 16 साल की युवती का प्रेम प्रसंग उसके पड़ोसी गांव के युवक से चल था जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई और बीते 27 सितम्बर को युवक को युवती के घर पर पकड़ा गया जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक पर 376 का मुकदमा दर्ज करवाया और पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अब 3 अक्टूबर की रात युवती की हत्या कर शव के अंतिम संस्कार का मामला आया है। जिसमे पुलिस अब श्मशान घाट से सबूत जमा कर रही है और पूछताछ के कार्रवाई की जाएगी ।

वही इस पूरे मामले में युवती के परिजन भी मीडिया के सामने आए और सफाई दी। युवती के ताऊ ने बताया कि उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग जरूर था जिसमे कई बार पंचायत भी हुई ओर लड़का उनके घर पर पकड़ा गया। जिसके बाद पुलिस ने 376 की कार्रवाई कर लड़के को जेल भेज दिया। उनकी बेटी की मौत पेट दर्द से हुई है और ग्रामीणों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया है। हॉरर किलिंग के सभी आरोप बेबुनियाद है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस तरह हॉरर किलिंग की सूचना से ग्रामीण ओर आस पास के इलाके के लोग सकते में आ गए है। पुलिस के पास 6 लोगो के खिलाफ शिकायत है जिसमे पुलिस जांच के बाद जल्द कार्रवाई की बात कर रही है ।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

​हरियाणा में मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, विज ने कहा—उल्लंघन करने पर होगी कानूनी कार्रवाई

हरियाणा: 9 जिलों के 33 थिएटर में ‘पद्मावत’ रिलीज, सूरजपाल अमू सहित 18 गिरफ्तार

गेहूं के पत्ते हो सकते हैं पीले, सरसों में सफेद रतुआ भी संभावित, सचेत रहें किसान

Jeewan Aadhar Editor Desk