फरीदाबाद हरियाणा

बाबा के शरीर से हुई नोट की बारिश, बिजनसमैन को लगा 12 लाख का झटका—जानें विस्तृत रिपोर्ट

फरीदाबाद,
फरीदाबाद के बिजनसमैन से एक फर्जी बाबा ने 12 लाख रुपये ठग लिए। दरअसल इस बाबा ने हिरण के तेल और काले कपड़े के खेल का झांसा देकर 2.40 करोड़ कमाने का सपना दिखाया और यह कारोबारी इसे सच मानकर ठगा गया।

पहले दिन वह गया तो बाबा ने बंद कमरे में अपने पूरे शरीर पर कोई तेल लगाया। इसके बाद एक काला कपड़ा ओढ़कर कुछ देर में हटा दिया। फिर बाबा के शरीर से रुपयों की बारिश होने लगी।

फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, ग्रेटर फरीदाबाद में रहने वाले बिजनसमैन के पास पिछले हफ्ते एक फोन कॉल आई थी। फोन करने वाले ने अलवर (राजस्थान) के काला जादू विशेषज्ञ बाबा के बारे में बताया और नंबर दिया। इसके बाद बाबा ने खुद को काला जादू विशेषज्ञ बताकर बिजनसमैन को अलवर बुलाया।

पहले दिन वह गया तो बाबा ने बंद कमरे में अपने पूरे शरीर पर कोई तेल लगाया। इसके बाद एक काला कपड़ा ओढ़कर कुछ देर में हटा दिया। फिर बाबा के शरीर से रुपयों की बारिश होने लगी। नजरबंदी के इस खेल में वह बंधकर रह गया और वहीं करोड़पति बनने का सपना देखने लगा। ज्यादा पैसे की चाहत में वह धोखा खा गया।

2.40 करोड़ कमाने का लालच
बिजनसमैन जब बाबा के झांसे में आ गया, तो उसे बताया गया कि बाबा ने जो तेल शरीर पर लगाया है, वह हिरण का तेल है, जिसकी कीमत 12 लाख रुपये है और उससे करीब 2.40 करोड़ रुपये तैयार किए जा सकते हैं। बिजनसमैन ने 12 लाख रुपये देकर फ्रॉड बाबा से हिरण का तेल और काला कपड़ा खरीद लिया। फरीदाबाद लौटकर बिजनसमैन ने अपने घर के एक कमरे में शरीर पर हिरण का कथित तेल मला और काला कपड़ा ओढ़ लिया। वह इंतजार करता रहा, लेकिन रुपयों की बरसात नहीं हुई। तब तक बाबा फरार हो चुका था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सोनीपत पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया 11 बदमाशों को गिरफ्तार

प्रदेश सरकार व्यापारी और किसानों में खाई खोदने का कर रही है प्रयास—बजरंग दास गर्ग

भाजपा ने मेयर प्रत्याशियों ​की घोषणा की, हिसार से गौतम सरदाना बने प्रत्याशी