महेंद्रगढ़ हरियाणा

फायरिंग के बीच जान हथेली पर रख पुलिस के जवानों ने 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

महेंद्रगढ़,
हरियाणा पुलिस ने राजस्थान के मोस्ट वांटेड अपराधी और दिल्ली पुलिस के 50,000 रुपये के इनामी बदमाश सुबा उर्फ सबूदीन को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गत रात करीब ढाई बजे पुलिस को सूचना मिली कि गो-तस्कर भिवानी की ओर से एक टाटा गाडी मे गाये भर कर कारोली मोड से रेवाडी की ओर आ रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस टीमों ने डहीना के निकट नाकाबंदी शुरू की थी। परन्तु गो-तस्करों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए अपनी गाडी वापिस मोड ली तथा कच्चे रास्ते से कनीना की ओर निकल गए और गो-तस्करों ने गाडी मे भरी गायों को रास्ते मे उतारना शुरू कर दिया। गो-तस्करों का पीछा करते हुए टीम गांव माजरी पहुँच गई और नाकाबंदी शुरू कर आरोपियों की गाडी को रूकवाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपियों ने टाटा गाडी से बैरिकेट को तोड़ दिया और पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग मे सीआइए मे तैनात एएसआई रणबीर व प्रधान सिपाही रविदत्त गोली लगने से घायल हो गए। दो जवानों को गोली लगने के बाद भी बहादुरी दिखाते हुए सीआइए पुलिस आरोपियों का पीछा करती रही और गावं सोडावास-पदमाडा के नजदीक अपने आप को पुलिस द्वारा घिरा देख कर आरोपी गाडी को छोड कर भागने लगे लेकिन पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचने मे सफलता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मेवात जिला के गांव पल्ला निवासी गाडी चालक सुबा उर्फ सबूदीन व शोकिन उर्फ काला व गावं सोप निवासी उमर के रूप मे हुई है। पुलिस ने मौके से टाटा 407 गाडी भी बरामद की है। जांच से पता चला कि काबू किया गया आरोपी सुबा गौ तस्करी गिरोह का सरगना है और राजस्थान का मोस्टवांडेड अपराधी है तथा दिल्ली पुलिस द्वारा उक्त आरोपी पर 50 हजार रूपये ईनाम भी रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग द्वारा गो-तस्करों से मुकाबला करने वाले जवानों को सम्मानित किया जाएगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस रेड फोटो : मामले में सपना चौधरी ने दी सफाई

बुधवार की सुबह गोलियों की आवाज से दहल उठा पूरा शहर, एक युवक की हत्या—एक घायल

आदमपुर : पानी की डिग्गी में गिरी अनियंत्रित कार, चालक की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk