हिसार

रामपाल को सजा सुनाने को लेकर आदलती कार्रवाई आरंभ

हिसार,
रामपाल और उसके 14 समर्थकों के लिए मुकदमा नंबर 430 में आज सजा सुनाई जानी है। सजा सुनाने के लिए सेंट्रल जेल वन में विशेष अदालत बनाई गई है। दोनों पक्षों के वकील आ चुके है। अदालत में सजा सुनाने के लिए कार्रवाई आरंभ हो चुकी है। मुकदमा नंबर 429 में रामपाल को उम्रकैद मिल चुकी है ऐसे में अब उम्रकैद न होकर इससे ज्यादा या कम सजा हो सकती है। कानून के जानकारों का कहना है कि सजा सुनाते समय कोर्ट पिछली सजा को ध्यान में रखेगा, इसके बाद ही सजा का ऐलान करेगा।
रामपाल के साथ इन लोगों को मिलेगी सजा
मुकदमा नंबर 430 है रामपाल समेत 14 आरोपी हैं। इस केस में एक महिला रजनी की मौत हुई थी। इन दोनों मुकदमों में रामपाल समेत 6 लोग ऐसे हैं, जो दोनों मुकदमों में आरोपी हैं। इस मुकदमे में रामपाल, उसका बेटा वीरेंद्र, भांजा जोगेंद्र, बहन पूनम व मौसी सावित्री के अलावा बबीता, राजकपूर उर्फ प्रीतम, राजेंद्र, सतबीर सिंह, सोनू दास, देवेंद्र, जगदीश, सुखवीर सिंह, खुशहाल सिंह, अनिल कुमार को कोर्ट ने दोषी ठहराया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुजविप्रौवि के प्रो. आर. बास्कर को मिला सम्मान

हिसार : कर्मचारी, किरयाणा संचालक, एएसआई निकले कोरोना पॉजिटिव, 1026 पर पहुंचा आंकड़ा

अवैध कब्जे व अतिक्रमण हटाने से घबरा रहा निगम प्रशासन : महला