हिसार

अग्रोहा को इंडस्ट्री जोन घोषित करे : गर्ग

हिसार,
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष व व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में अग्रोहा में हुई। राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अग्रोहा धाम में पूजा अर्चना करने के उपरांत समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि 24 अक्तूबर को शरद पूर्णिमा पर अग्रोहा धाम में लगने वाला वार्षिक मेला ऐतिहासिक होगा। इसमें भारी संख्या में वैश्य समाज के लोग भाग लेंगे। मेले में भजन संध्या व धार्मिक कार्यक्रम रहेंगे।

राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा महाराजा अग्रसेन जी की राजधानी हुआ करती, जहां से अग्रसेन जी ने आपसी भाईचारा का संदेश दिया और हर गरीब व्यक्ति को ऊंचा उठाने का काम किया। आज अग्रवाल समाज महाराजा अग्रसेन जी के बताए हुए रास्ते पर चलकर अग्रोहा के विकास में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अग्रोहा के विकास में केंद्र व प्रदेश सरकार को भी पूरा सहयोग करना चाहिए। सरकार जो हरियाणा में टेक्सटाइल हब बनाने जा रही है उसे अग्रोहा में बनाया जाए, अग्रोहा में कॉलेज का निर्माण व बस अड्डा बनाया जाए और अग्रोहा को उप तहसील का दर्जा दिया जाए। इसके साथ-साथ अग्रोहा को इंडस्ट्री जोन घोषित किया जाए।

इस अवसर पर मोहाली प्रधान भारत भूषण गोयल, दिल्ली नरेश सिंगल, जय प्रकाश गोयल, पंचकूला प्रधान सत्यनारायण गुप्ता, मुकेश जैन, कैथल प्रधान सिकंदरलाल गुप्ता, कृष्ण खारिया, देवकीनंदन अग्रवाल, बंटी गोयल, दीपक अग्रवाल, विरमानंद गोयल, सत्यपाल अग्रवाल, धीसाराम जैन आदि प्रतिनिधि मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार : रेलवे लाइन के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पूरे प्रदेश में मेयर चुनाव पर भाजपा की बढ़त

Jeewan Aadhar Editor Desk

31 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले प्रमुख कार्यक्रम