फतेहाबाद

2 हजार रुपए प्रतिग्राम की दर बेचनी थी हेरोइन, तस्कर काबू

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस की सीआईए टीम ने हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक को अदालत में पेश कर पुलिस ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। इस दौरान पुलिस आरोपी से उसके बाकि साथियों के बारे में पूछताछ करेगी।

डीएसपी धर्मबीर पूनिया के मुताबिक, सीआईए की एक टीम किरढान गांव के पास वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक बाइक चालक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। शक के आधार पर आरोपी को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से 75 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि वह दिल्ली से हेरोइन लाया था और फतेहाबाद में सप्लाई के लिए बाइक पर सवार होकर आ रहा था।

डीएसपी ने बताया की 2 हजार प्रति ग्राम के रेट से हेरोइन सप्लाई यहां की जाने वाली थी। फिलहाल आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 1 दिन के रिमांड पर भेज दिया। डीएसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है और उसके अन्य साथियों के बारे में पता किया जा रहा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसानों की बिजली में 2 घंटे की कटौती के आदेश, घरेलू बिजली में भी लगेगे पावर कट

फतेहाबादवासियों ने पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को दी श्रद्धांजलि

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरेआम मनचले की हुई जमकर धुनाई, पिटाई होते ही उतर गया आशिकी का भूत