हिसार

इनेलो की अंदरूनी लड़ाई में भाजपा की दिलचस्पी नहीं : बराला

उकलाना,
इनेलो के कुनबे में जारी विवाद में भाजपा की कोई दिलचस्पी नहीं है, चुनावी वर्ष शुरू हो चुका है। इस तरह के विवादों में बढ़ोत्तरी ही होती है भाजपा के अभी तक तक दुष्यंत चौटाला से कोई तार नहीं जुड़े है परंतु राजनीति में तार जुडऩे में देर भी नहीं लगती। पं. दीनदयाल उपाध्याय की नीतियों के समर्थक कांग्रेस से उदासीन है तो भाजपा से संपर्क करे, हमें अपना भाई बनाने में तनिक भी देर नहीं करेंगे।

यह बात टोहाना के विधायक व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने गांव साहू में मीडिया से बात करते हुए कही। बराला ने सुप्रभात पेट्रोल पंप का उद्घाटन भी किया। सुभाष बराला ने भाजपा सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल की प्रंशसा करते हुए कहा कि आज हमारी सरकार ने शिक्षा, नौकरी रोजगार के क्षेत्र में ऐतिहासिक उपलब्धियां प्राप्त कर ली हैं। अगामी सरकार भी भाजपा की ही बनेगी। सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यो में प्रदेश की जनता का भरोसा बढ़ा है। जनता जानती है कि जिस हरियाणा के कांग्रेस के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सोनिया ने किसान हित कमेटी का चेयरमैन बनाया था, उस हुड्डा ने सिर्फ गोहाना रैली में भाषण देने के अलावा सरकार के रिकार्ड में एक भी किसान हितैषी नियम लागू नहीं किया था। कांग्रेस सरकार ने प्राकृतिक आपदा से प्रभावित प्रति एकड़ छह हजार का मुआवजा निधार्रित किया था मगर हमने इसे दोगुना किया और फसल की लागत का मूल्य हमने डेढ गुणा किया है। विगत 22 वर्ष में कांग्रेस व इनेलो सरकार में रही परंतु छात्र संघ के चुनाव हमने ही करवाए हैं। नौकरियों में पारदर्शिता बरतने का काम खटटर सरकार ने ही किया है और जिन हलकों से भाजपा के विधायक नहीं है वहां भी हमने रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए हैं।

दूसरी पार्टियों वालों को टिकट देना रणनीति
सुभाष बराला ने यह स्वीकार किया कि यह हमारी रणनीति का हिस्सा रहा है कि चुनाव काल में कांग्रेस व इनेलो के इज्जतदार नेता पार्टी ज्वाईन करते है तो उनको टिकट भी दी जा सकती है वह मंत्री भी बनाया जा सकता है कांग्रेस के दो नेता केंद्र में आज भाजपा के मंत्री हैं। इस अवसर पर भाजपा के जिला प्रधान सुरेंद्र पूनिया ने जानकारी दी कि सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 28 अक्तूबर को हिसार के आजाद नगर में एक जनता रैली की जाएगी। इस रैली में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, वित्तमंत्री कै . अभिमन्यु, प्रो. रामबिलास शर्मा, मनीष ग्रोवर व डा. क मल गुप्ता आदि संबोधित करेंगे।

इस अवसर निगरानी कमेटी के अध्यक्ष रामफल नैन, ब्लॉक समिति के कृष्ण लितानी, साहू के सरपंच रजनीश गोदारा, सुरेवाला के सरपंच संदीप पातड़, कुंदनपुरा के सरपंच बलजीत वर्मा, मदनपुरा के सरपंच जगपाल, किनाला के सरपंच प्रतिनिधि रामनिवास कुंडू, विनोद कुंडू, लाजपत सपरा, मांगेराम बिश्रोई, अतुल पातड़, राजेंद्र नागर आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में निशुल्क चिकित्सा शिविरों में 386 का जांचा स्वास्थ्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचएयू में 22 जनवरी को सैन्य प्रदर्शनी, आधुनिक टैंक व हथियारों से आमजन होंगे रुबरु

गौपुत्र सेना अग्रोहा ने गौ एंबुलेंस सेवा शुरू की