हिसार

सेक्टर 16-17 एसोसिएशन ने किया राष्ट्रगान को सम्मान दिलाने का अभियान शुरू

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने अपने पूर्व घोषित कार्यक्रमानुसार राष्ट्रगान को सम्मान दिलाने व जनता में देशभक्ति की भावना जागृत करने के उद्देश्य से उपायुक्त कार्यालय से राष्ट्रगान की शुरूआत कर दी। इस दौरान स्कूली बच्चों, अध्यापकों व एसोसिएशन सदस्यों ने भी शिरकत की और इस अभियान को सराहनीय बताया।

एसोसिएशन पदाधिकारियों व स्कूली बच्चों के साथ उपायुक्त कार्यालय पहुंचे प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने उपायुक्त अशोक कुमार मीणा से मुलाकात की और उन्हें कार्यक्रम को कार्यरूप देने की अनुमति मांगी। जनपरिवाद समिति की बैठक व उसमें मंत्री के आने की व्यस्तता के चलते उपायुक्त व अन्य अधिकारी तो समय नहीं दे पाए लेकिन उपायुक्त कार्यालय के कुछ कर्मचारियों, आए हुए नागरिकों, स्कूली बच्चों व एसोसिएशन पदाधिकारियों ने प्रशासनिक भवन के मुख्य द्वार पर एकत्रित होकर राष्ट्रगान का उच्चारण किया और भारत माता जिंदाबाद के नारे लगाए। सचिवालय में आने वाले नागरिकों ने भी एसोसिएशन के इस अभियान की प्रशंसा की और कहा कि यह देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना जागृत करने वाला कदम हैं।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि आज पहले दिन के कार्यक्रम के दौरान स्प्रिंग फील्ड स्कूल के बच्चों के साथ राष्ट्रगान गाकर इस मुहिम की शुरुआत की गई। मंगलवार को हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय जाकर राष्ट्रगान गाया जाएगा और उनके कार्यालय में भी इसे लागू करने की मांग की जाएगी। प्रधान के साथ इस मौके पर सुजान सिंह बेनीवाल, राजाराम गोदारा, ओपी चावला, चंद्र कटारिया, जयनारायण कादयान, राजेंद्र चौहान, करतार सिंह श्योराण, कुलजीत मान, संदीप बामल, अतुल गुप्ता, पंकज जैन व साहिल दलाल सहित अन्य भी थे। प्रधान ने स्प्रिंग फील्ड स्कूल से आई हुई टीम का धन्यवाद किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कर्मचारियों की घटती संख्या, काम का बढ़ता बोझ व भर्तियां न होने से हो रही जनता के काम में देरी : दलबीर किरमारा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में जैन साध्वियों का हुआ मंगल प्रवेश

Jeewan Aadhar Editor Desk

नगर निगम कर्मचारियों ने शंख बजाकर किया प्रदर्शन, विधायक अनूप धानक सहित कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी पहुंचे समर्थन देने