हिसार

गार्ड को बंधक बनाकर दर्जनभर नकाबपोश युवकों ने की चोरी

अग्रोहा (अग्रवाल)
रविवार देर रात गांव फ्रांसी स्थित ग्वार पाउडर फैक्टरी अर्हम क्लाइड में करीब दर्जनभर नकाबपोश युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम फैक्टरी के गार्ड और एक अन्य व्यक्ति को बंधक बनाकर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने में लग गई।
जानकारी के मुताबिक, देर रात करीब 12 बजे 6 नकाबपोश अर्हम क्लाइड में घुसे। अंदर आते ही इन युवकों ने गार्ड और आॅफिस में बैठे एक व्यक्ति को काबू कर लिया। फिर दोनों के हाथ पीछे करके बांध दिए और उन पर कंबल डाल दिया। इसके बाद कुछ और युवक अंदर आए। इन्होंने आॅफिस में लगी एलईडी को उतारा। इसके बाद ट्रांस्फार्मर का तेल निकाला और करीब साढ़े तीन क्विंटल कॉपर की तार चुराकर ले गए।
पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि गार्ड ने अपने बयानों में कहा है कि नकाबपोश रात बजे से 4 बजे तक फैक्टरी में रहे। इसके बाद वे वहां चले गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने मौके पर संदिग्ध निशान लिए है। आसपास के रस्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जायेगा ताकि बदमाशों का पता चल सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोठसरा में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में झूमे श्रद्धालु

Jeewan Aadhar Editor Desk

अपने 2 भाईयों को गोली मार फरार हेड कॉन्स्टेबल का मिला शव, कनपटी पर लगी मिली गोली

आदमपुर नागरिक अस्पताल के सामने सीवरेज व्यवस्था का निकला जनाजा

Jeewan Aadhar Editor Desk