देश

फ्यूचर मेकर : तेलंगाना से रिहा हुए राधेश्याम, अब हरियाणा में होगा फैसला

साइबराबाद,
[wds id=”30″]
पिछले लगभग डेढ़ माह से तेलंगाना पुलिस की गिरफ्त में चल रहे फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम को बुधवार सुबह तेलगांना से रिहा कर दिया गया। अब वे हरियाणा में दर्ज मामलों के संबंध में आगामी अदालती आदेशों तक सिरसा पुलिस की एसआईटी की गिरफ्त में रहेंगे। तेलंगाना में पिछले सप्ताह उनकी जमानत मंजूर हो गई थी लेकिन उस समय वे हरियाणा पुलिस के प्रोडेक्शन वारंट पर थे, जिस पर उन्हें प्रोडेक्शन अवधि समाप्त होने के बाद पुन: साइबराबाद की अदालत में पेश किया गया था।
साइबराबाद की अदालत एवं तेलंगाना उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह उनकी सशर्त जमानत मंजूर की थी। इसके तहत उन्हें अपना पासपोर्ट पुलिस के पास जमा करवाना था। राधेश्याम के वकील ने अदालत को बताया कि उनका पासपोर्ट पहले ही पुलिस के कब्जे में हैं। हरियाणा पुलिस द्वारा प्रोडेक्शन वारंट अवधि समाप्त होने के बाद राधेश्याम को पुन: साइबराबाद की अदालत में पेश किया गया। इसके बाद राधेश्याम के वकीलों ने अदालत में हुई जमानत के आधार पर मुचलके भरे और पासपोर्ट पुलिस के पास जमा होने का हवाला देते हुए राधेश्याम को रिहा करने की मांग की। अदालत में पुलिस द्वारा पासपोर्ट जमा होने की पुष्टि के बाद उन्हें अदालत के आदेशों पर रिहा कर दिया गया। अदालती आदेशों के बाद सिरसा पुलिस की एसआईटी उन्हें हरियाणा के लिए लेकर चल पड़ी। अब हरियाणा के हिसार, फतेहाबाद व सिरसा में दर्ज मामलों के संबंध में राधेश्याम की ओर से जमानत याचिका लगाई जाएगी, तब तक वे एसआईटी की गिरफ्त में रहेंगे। सिरसा पुलिस की एसआईटी अपनी जांच में फ्यूचर मेकर कंपनी को चिटफंड मानने से इंकार करते हुए पहले ही क्लीन चिट दे चुकी है, जो फ्यूचर मेकर कंपनी व उसके निवेशकों के लिए राहत भरी खबर है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

BJP इस दांव से बनायेगी कर्नाटक में अपनी सरकार

अमित शाह बोले,हरियाणा सरकार के काम गिनाने के लिए बैठानी पड़ेगी भागवत..हुड्डा और चौटाला पर साधा निशाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

फतेहाबाद : यहां करोड़पति भी करते है चोरी