सिरसा

बाप ने बेटे को गोली मार की आत्महत्या, बेटे की अस्पताल में मौत

सिरसा,
धिंगतानियां गांव में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार व्यक्ति ने अपने 11 वर्षीय बेटे को गोली मारकर फिर खुद सुसाइड कर लिया। बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की पहचान कालीरावण गांव का रहने वाले विक्रम सिंह के रूप में हुई है, जो फिलहाल राजस्थान के गांव फेफाना में रह रहा था। उसके बेटे का नाम देव था। जो सिरसा के जीडी गोयंका स्कूल में छठी कक्षा का छात्र था। गुरुवार दोपहर को गांव धिंगतानियां के पास एक फारच्यूनर गाड़ी नेजिया रोड पर आकर गांव से 100-150 फुट की दूरी पर रुकी।

खेतों में कपास चुगाई करने वालों के मुताबिक कार सवार ने यहां पर गाड़ी रोकी और कुछ देर इधर-उधर गाड़ी को घुमाया उसके बाद उसने पानी पीया और बाद में कार के शीशे बंद करके बैठ गया। शीशे काले रंग के थे। इसलिए अंदर से कुछ दिखाई नहीं दिया।

बाद में पास से जाने वाले कुछ लोगों को गाड़ी का शीशा टूटा हुआ दिखा तो झांककर अंदर देखा। जहां गाड़ी सवार के हाथों में पिस्तौल थी और वह अपनी सीट पर लुढ़का हुआ था। बगल वाली सीट पर एक बच्चा लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। गोली बच्चे को चीरते हुए शीशे के पार निकल गई।

कयास लगाए जा रहे हैं कि कार सवार ने पहले बच्चे को गोली मारी होगी और बाद में सुसाइड करने के लिए स्वयं को गोली मार ली। बच्चे को गोली लगकर शीशे से टकराई है। इससे शीशा टूट गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया है। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सोशल डिस्टेंसिंग कोरोना के फैलाव को रोकने का बेहतर उपाय : उपायुक्त

16 साल के लड़के ने 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

कंबाइन मशीन ऑपरेटरों के ऑनलाइन होंगे पास जारी : उपायुक्त